alia bhatt ranbir kapoor starrer brahmastra trailer big update – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी महीने दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं और उससे पहले मार्च में दोनों ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है। शादी से कुछ दिन पहले दोनों का फिल्म से केसरिया गाने का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को ही इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था कि सब फैंस इस गाने के पूरे वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। फैंस डिमांड कर रहे हैं कि इस पूरे गाने को रिलीज किया जाए। इस बारे में प्रीतम ने बताया है। प्रीतम ने साथ ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी अपडेट दिया है।

प्रीतम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम बहुत खुश हैं कि हमारे गाने केसरिया को इतना ज्यादा प्यार मिला है। मुझे कई मैसेज आ रहे हैं कि पूरे गाने को रिलीज किया जाए और हमने इस बारे में डिस्कस भी किया है। लेकिन इससे पहले हमारा प्लान है कि हम आपको ब्रह्मास्त्र की दुनिया को दिखाएं। तो फिलहाल हम ट्रेलर पर ही फोकस कर रहे हैं। इसके बाद फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले गाने को रिलीज किया जाएगा। तो प्लीज थोड़ा इंतजार कीजिए और आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

संबंधित खबरें

बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 3 पार्ट में बनी है। पहला पार्ट इसी साल सितंबर 9 को रिलीज होगा। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

रणबीर-आलिया के लिए खास फिल्म

रणबीर और आलिया के लिए ये फिल्म बहुत ही खास है क्योंकि ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया था। ये फिल्म दोनों को और एक-दूसरे के करीब लाई। 4 साल तक दोनों ने इस फिल्म में साथ में काम किया। 

यह भी पढ़ें – EXCLUSIVE: Nawazuddin Siddiqui ने क्यों नहीं देखीं KGF 2- RRR और पुष्पा? इस वजह से साउथ सिनेमा में काम करने से किया इनकार

गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा था मैसेज

अयान ने गाने का टीजर शेयर करते हुए दोनों की शादी की एडवांस में बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, रणबीर और आलिया इस वर्ल्ड में मेरे सबसे खास दोस्त। आप दोनों ने मेरी जिंदगी में सब जोड़ा है। ये दोनों को गिफ्ट है और हमारी तरफ से प्यार और आशीर्वाद जिंदगी के नए चैप्टर को शुरू करने के लिए।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here