alia bhatt ranbir kapoor wedding it is tough time for soni razdan as her daughter alia will take vidaai – Entertainment News India


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Weddingआलिया भट्ट आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने यह कंफर्म किया था कि दोनों परिवार वालों के आशीर्वाद के साथ अपने अपार्टमेंट वास्तु में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस खुशी के मौके पर हर कोई रणबीर-आलिया को अपनी दुआएं और शुभकामनाएं दे रहा है।  वहीं, आलिया की मां सोनी राजदान के लिए यह घड़ी खुशी के साथ-साथ काफी मुश्किल भी रहेगी क्योंकि एक मां के लिए अपनी बेटी को विदा करना सबसे मुश्किल काम होता है।

रील लाइफ विदाई

भले ही सोनी राजदान रील लाइफ में आलिया को एक बार विदा कर चुकी हों, लेकिन रियल लाइफ में आज वो अपने जिगर के टुकड़े को विदा करेंगी। जी हां, फिल्म राजी में सोनी राजदान आलिया को एक बार विदा कर चुकी हैं। फिल्म का गाना दिलबरो आलिया की रील लाइफ विदाई की याद दिलाता है।

संबंधित खबरें

मुड़ के ना देखो दिलबरो

फिल्म में सोनी राजदान ने आलिया भट्ट की मां तेजी खान का किरदार निभाया था। जिसमें आलिया की शादी विक्की कौशल से होती है और विदाई के समय गाना चलता है मुड़ के ना देखो दिलबरो।

 

शादी का मुहूर्त 

गौरतलब है कि रणबीर-आलिया की शादी का मुहूर्त भी सामने आ चुका है। शादी 2 से 3 बजे के बीच हो सकती है। रणबीर आलिया की शादी के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं और सभी को दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है।

 

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Live Update: रणबीर-आलिया की शादी में ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू कपूर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here