Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding KGF 2 actor Sanjay Dutt gives advice to Ranbir Kapoor to make kids soon after marriage read the details – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दोनों की शादी के वेन्यू, ड्रेस, खाने और गेस्ट से लेकर अब हर एक छोटी-बड़ी चीज पर नई-नई अपडेट लगातार सामने आ रही हैं। शादी की डेट को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। इसी के साथ लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है कि आखिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर किस दिन सात फेरे लेंगे? इस बीच बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने रणबीर कपूर को शादी से जुड़ी एक सलाह दे डाली है। दरअसल इन दिनों संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर अपना रिएक्शन दिया है। 

क्या बोले संजय दत्त?

संजय दत्त और रणबीर कपूर की बॉन्डिंग को तो हम सब पहले भी देख चुके हैं। ऐसे में आप भी यह जानने के लिए बेताब ही होंगे कि आखिर संजय दत्त ने रणबीर को क्या सलाह दी है? सवाल सुनते ही संजय दत्त ने सबसे पहले यही कहा कि क्या सच में रणबीर की शादी हो रही है? इसके बाद संजय कहते हैं कि अगर वह शादी कर रहा है तो मैं काफी खुश हूं उसके लिए। संजय ने यह भी कहा कि आलिया और रणबीर दोनों ही उनके लिए खास हैं। आलिया तो उनके सामने ही बड़ी हुई हैं। 

यह भी पढ़ें- Ranbir Alia Marriage: ऋषि कपूर ने रणबीर-आलिया की शादी को लेकर देखे थे ये सपने, 2020 में ही हो जाती वेडिंग लेकिन…

संबंधित खबरें

सजंय ने दी ये सलाह 

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए संजय दत्त ने कहा, ‘शादी एक कमिटमेंट होती है जो वह एक-दूसरे से कर चुके हैं। उन्हें हर हाल में एक-दूसरे का साथ निभाना होगा…एक दूसरे का हाथ पकड़कर खुशियों की ओर बढ़ना होगा। रणबीर बच्चे जल्दी करना और हमेशा खुश रहो।’ अब संजय दत्त ने तो अपनी ओर से सलाह दे ही दी है। देखना होगा कि इस पर रणबीर का क्या रिएक्शन होता है?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here