Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Photos Karan Johar called Ranbir Kapoor his son in law Deepika Padukone and Katrina Kaif wishes the couple – Entertainment News India


कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) हो चुकी है। 14 अप्रैल को इस कपल ने वास्तु अपार्टमेंट की बालकनी में सात फेरे लिए हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों की झलक दिखाई है। इसी के साथ उन्होंने अपने दिल की सारी बातें यहां पर लिख डाली हैं। सामने आई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि फैन्स आसानी से इनसें अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं और दोनों को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरों पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और करण जौहर (Karan Johar) के रिएक्शन इस वक्त खूब वायरल हो रहे हैं। 

करण ने रणबीर को कहा दामाद

आलिया भट्ट के मेंटर करण जौहर ने उनकी शादी की तस्वीरों को शेयर करके बेहद ही प्यारा सा नोट लिखा है। साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर को अपना दामाद कह डाला है। बता दें कि कई मौकों पर आलिया भट्ट यह साफ कह चुकी हैं कि करण उनके लिए पिता जैसे ही हैं। आलिया-रणबीर को कटरीना और दीपिका की ओर से भी शादी की बधाई मिल चुकी है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर कपल की तस्वीरोंं को शेयर करते हुए लिखा है, ‘दोनों को प्यार और सारी खुशियां मुबारक…।’ इसी के साथ आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर सामने आई तस्वीरों पर दीपिका ने कपल को शादी की बधाई दी है। 

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया की शादी की इन 9 इनसाइड तस्वीरों से नहीं हटेंगी निगाहें, जेह ने बटोरी लाइमलाइट

संबंधित खबरें

इन सेलेब्स ने भी भेजा प्यार 

करण, कटरीना और दीपिका के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। नेहा धूपिया, अनिल कपूर, जोया अख्तर, मौनी रॉय, जाह्नवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे समेत तमाम लोगों ने कपल की शादी की तस्वीरों पर रिएक्ट किया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here