Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding reception venue changed see full information here


आखिरकार आज रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों आज 2 से 3 बजे के बीच शादी कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं और खूब धमाल मचा हुआ है। वहीं, फैंस को भी दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इसी बीच रणबीर-आलिया के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर भी एक ताजा अपडेट सामने आ रही है।

बदल गया वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू

आलिया-रणबीर की ग्रैंड वेडिंग के साथ-साथ कपल का रिसेप्शन भी बेहद खास होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले आलिया-रणबीर का रिसेप्शन ताज पैलेस यानी ताज कोलाबा में होने वाला था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रिसेप्शन का वेन्यू बदल गया है।

संबंधित खबरें

वास्तु में ही होगी शादी की पार्टी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी की ग्रैंड पार्टी अब उनके अपार्टमेंट वास्तु में 16 अप्रैल को ही होगी। आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी, जिसके लिए खास मेहमानों को पहले ही निमंत्रण भेजे जा चुके हैं।

 

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

गौरतलब है कि पंजाबी रीति- रिवाज से होने वाली इस शादी की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। इसके अलावा शादी को सुपर सीक्रेट बनाए रखने के लिए रणबीर-आलिया और उनके परिवार वालों ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

 

यह भी पढ़ें : Alia-Ranbir Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का रिएक्शन, किया ये काम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here