Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding will stream online read full information here – Entertainment News India


पिछले कई दिनों से रणबीर-आलिया की जोड़ी लाइमलाइट में बनी हुई है। लंबे समय रिलेशनशिप में रहने के बाद आज दोनों ब्वॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड से पति-पत्नी हो जाएंगे। दूल्हा और दुल्हन की एक झलक के लिए फैंस बेकरार हैं। शादी की खबरों के बीच दोनों एक बार भी नजर नहीं आए हैं लेकिन ये भी खबरें हैं कि शादी के बाद दोनों बतौर पति-पत्नी मीडिया से रूबरू हो सकते हैं। इस सब के बीच एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। 

रणबीर-आलिया की शादी को प्राइवेट रखा गया है जिसमें परिवार के अलावा कुछ बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। शादी की लगभग सभी रस्में हो चुकी हैं लेकिन दूल्हा और दुल्हन की एक तस्वीर भी सामने नहीं आई है। ऐसे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं।

रणबीर-आलिया की शादी की होगी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग?

संबंधित खबरें

वहीं, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में सामने आया है कि रणबीर और आलिया को शादी की तस्वीरों के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है, जिसके चलते गोपनीयता बनाई जा रही है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर-आलिया की उस ओटीटी कंपनी से 90-110 करोड़ रुपये में डील हुई है। हांलाकि यह सही है या फिर महज अफवाह, जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा। गौरतलब है कि विक्की-कैटरीना की शादी के समय भी यह खबरें थीं कि कपल ने अमेजन प्राइम के साथ ऐसी ही कुछ डील की थी। 

शादी के बाद बन जाएंगे पावर कपल

रणबीर और आलिया दोनों ही लग्जरी लाइफ जीते हैं, ऐसे में शादी के बाद दोनों पावर कपल बन जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की नेटवर्थ का आंकलन किया जाए तो दोनों कुल मिलाकर 500 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

 

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Mehndi : आलिया भट्ट ने मेहंदी से हाथों में लिखवाया R और नंबर 8, जानें एक्ट्रेस ने फंक्शन में क्या-क्या किया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here