alia bhatt remeber father in law rishi kapoor on his 2 death anniversary – Entertainment News India


ऋषि कपूर की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। आज के दिन ऋषि कपूर हम सभी को छोड़कर चले गए थे। भले ही ऋषि कपूर आज हम सभी के बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में जिंदा हैं। ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर आज परिवार वाले और उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी अपने ससुर जी को याद कर उनके साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है। ये फोटो न्यू यॉर्क की है जब वहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा था। उस वक्त आलिया उनसे मिलने जाती रहती थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, हमेशा और फॉरेवर।

फोटो में ऋषि कपूर के साथ आलिया भट्ट, नीतू कपूर और रणबीर कपूर हैं। बता दें कि जब ऋषि कपूर का न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा था तब आलिया वहां उनसे मिलने जाती रहती थीं। वह उस मुश्किल वक्त में नीतू और रणबीर का बड़ा सहारा बनी थीं। 

संबंधित खबरें

वहीं ऋषि कपूर भी आलिया और रणबीर की शादी करवाना चाहते थे। वह चाहते थे कि साल 2020 में वह आलिया और रणबीर की ग्रैंड शादी करवाएं। लेकिन उससे पहले उनका निधन हो गया। 

हाल ही में नीतू ने ऋषि कपूर को याद कर बताया कि ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब उन्हें अपने पति की याद नहीं आती हो। नीतू ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, रणबीर अपने पिता को बहुत याद करता है। ऐसा कोई दिन नहीं जब वह उन्हें मिस ना करता हो। उसके मोबाइल सेवर में आज भी ऋषि कपूर की फोटो है। ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैंने रणबीर की आखों में आंसू देखे हैं। लेकिन वह स्ट्रॉन्ग रहता है। ऋषि कपूर साहब के जाने के बाद के शुरू के महीने हम सभी के लिए काफी मुश्किल थे। हम सिर्फ रोते रहते थे।

यह भी पढ़ें – जानें क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ShameonGrammy और #ShameonOscars, लता मंगेशकर से है कनेक्शन

नीतू ने ये भी कहा कि वह और बच्चे ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर उदास नहीं रहना चाहते वह बल्कि उन्हें सेलिब्रेट करेंगे। हम मूव ऑन कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें आज भी हर दिन याद करते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here