alia bhatt uncle robbin bhatt confirm actress marriage with ranbir kapoor says both will marry in rk house – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा चर्चा में है। दोनों की शादी को लेकर रोज नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इस वजह से कहीं न कहीं ये कन्फ्यूजन हो रही है कि क्या सच में दोनों शादी कर रहे हैं या नहीं। हालांकि अभी तक जो अपडेट है उसके मुताबिक दोनों 17 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। इसी बीच अब आलिया के परिवार के एक सदस्य ने शादी पर अपना अपडेट दिया है। बता दें कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि आलिया के अंकल और राइटर रॉबिन भट्ट हैं। रॉबिन भट्ट ने ये कन्फर्म कर दिया है कि दोनों शादी कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जो बाकी अपडेट्स दिए हैं उसे सुनकर आलिया और रणबीर के फैंस खुश हो जाएंगे।

क्या बोले रॉबिन

रॉबिन भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। रोबिन ने कहा कि आलिया के अंकल होने के नाते वह बहुत खुश हैं कि उनकी भतीजी और रणबीर शादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह दोनों के लिए बहुत खुश हैं और यही आर्शीवाद दोनों को देते हैं कि दोनों की मैरिड लाइफ अच्छी रहे और एक-दूसरे के साथ खुश रहें।

संबंधित खबरें

उन्होंने आगे कहा, आलिया, रणबीर से आर के हाउस में शादी करने वाली हैं। वहीं ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी। मुझे ये अच्छे से याद है क्योंकि उस शादी में मैं भी शामिल हुआ था।

यह भी पढ़ें – Lock Upp : पूनम पांडे ने सबके सामने कर दिया शिवम शर्मा को किस, वह बोले- आज गाल नहीं धोने वाला

रणबीर की मां का रिएक्शन

वहीं हाल ही में रणबीर की मां नीतू कपूर ने शादी की इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया। दरअसल, नीतू को उनके शो के सेट पर स्पॉट किया गया जब उनसे दोनों की शादी की डेट के बारे में पूछा तो उन्होंने ईशारे में बोला कि भगवान ही जानते हैं कि दोनों की शादी कब है। वहीं बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में नीतू ने कहा था, पता नहीं दोनों कब शादी करेंगे। दोनों ही प्राइवेट शख्स हैं। कब कर लेंगे पता नहीं, लेकिन शादी होगी और मैं प्रार्थना करती हूं जल्दी हो जाए क्योंकि मैं दोनों से प्यार करती हूं। आलिया बहुत प्यारी लड़की है। वह बहुत सुंदर है और दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here