Allu Arjun Birthday Know Unknown facts awards Movies facebook twitter instagram about Pushpa Star – Entertainment News India


हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAllu Arjun Birthday: बिना फीस काम करने से लेकर सबसे पहले सिक्स पैक ऐब्स बनाने तक, जानें अल्लू अर्जुन की खास बातें

अल्लू अर्जुन की गिनती अब टॉप स्टार्स में होती है। अल्लू को 20 फिल्मों के लिए 37 से अधिक अवॉर्ड्स मिल चुके हैं, वहीं वो कुछ फिल्मों में बिना फीस भी काम कर चुके हैं। जानें अल्लू अर्जुन की खास बातें

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh

Fri, 08 Apr 2022 03:40 PM

Happy Birthday Allu Arjun: पैन इंडिया एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जन्मदिन 8 अप्रैल को होता है। बर्थडे के खास मौके पर सुबह से ही सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन को लेकर हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे हैं। पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) की सक्सेस के बाद से ही अल्लू अर्जुन के बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। वहीं अल्लू के बर्थडे का क्रेज इस बार हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच भी देखने को मिल रहा है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं अल्लू अर्जुन के बारे में खास बातें। 

 

  • अल्लू अर्जुन का नाम उन चुनिंदा टॉलीवुड सेलेब्स में शुमार है, जिनका सिनेमाई सक्सेस रेशियो काफी अच्छा है। जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन की एक फिल्म 400 करोड़ क्लब, 1 फिल्म 250 करोड़ क्लब और 3 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं।

     
  • अल्लू अर्जुन अपने किलर डांस मूव्स और डेशिंग पर्सनैलिटी को लेकर भी जाने जाते हैं। आरवीसीजी मूवीज की एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन साउथ के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने 2007 में रिलीज हुई फिल्म Desamuduru में अपने सिक्स पैक ऐब्स फ्लॉन्ट किए थे।

     
  • अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, जो पुष्पा की रिलीज के बाद और भी बढ़ गई है। फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर मिलाकर अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया फॉलोअर्स 45 मिलियन से अधिक हैं।

     
  • कहा जाता है कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों के क्रिटिक्स भी खूब पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन को 20 फिल्मों के लिए ही 5 फिल्मफेयर अवॉर्डस साउथ और 37 अन्य अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

     
  • अक्सर ऐसा देखा जाता है कि सेलेब्स अपने बढ़ते स्टारडम के साथ ही साथ फीस में भी बढ़ोत्तरी करते हैं। लेकिन जानकारी के मुताबिक फिल्म वेदम और रुद्रमादेवी के लिए अल्लू अर्जुन ने कोई फीस नहीं ली थी। वहीं दोनों ही फिल्मों में अल्लू के परफॉर्मेंस को सभी ने खूब पसंद किया था।

संबंधित खबरें

  • अल्लू अर्जुन को सैटेलाइट सुपरस्टार भी कहा जाता है। अल्लू की फिल्में और गानों को यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज मिले हैं। वहीं अल्लू की फिल्मों को टीवी पर तगड़ी टीआरपी भी मिलती हैं, चाहें वो तेलुगू हो या फिर डबिंग।

     
  • आरवीसीजी मूवीज की एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ऐसे अकेले साउथ स्टार हैं,जिनकी फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’के सिर्फ तेलुगू वर्जन ने ही 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म का गाना बूटा बम्मा को आज भी दर्शक एन्जॉय करते हैं।

     
  • अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स और सुपरकूल डायलॉग्स को शुरू से ही पसंद किया जाता रहा है। हालांकि पुष्पा के साथ ही ये क्रेज और ट्रेंड नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है। रिलीज के लंबे वक्त बाद भी सोशल मीडिया पर पुष्पा का खुमार देखने को मिलता है। 

     
  • पुष्पा द राइज को ग्लोबल लेवल पर पसंद किया गया है। फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 100 करोड़ से अधिक की कमाई की, जबकि टक्कर में रणवीर सिंह की 83 और हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन- नो वे होम मौजूद थी। वहीं फैन्स को अब ‘पुष्पा- द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है।

    पढ़ें: अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, शादी के लिए ‘पुष्पा’ स्टार ने बेले थे पापड़

     

epaper



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here