Allu Arjun Birthday: Pushpa Star And His Lady Love Sneha Reddy Amazing Love Story Know Here – Entertainment News India – Entertainment News India


‘पुष्पा’ (Pushpa) एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन की लेटेस्ट फिल्म पुष्पा का क्रेज अब तक लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है और अब लोग इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन का ज्यादातर फिल्में हिट हुई हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से लव मैरिज की थी। इस शादी के लिए उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े थे।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी

अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से साल 2011 में 6 मार्च को लव मैरिज की थी। स्नेहा रेड्डी बेहद खूबसूरत हैं और वो इस मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। शादी के बाद अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। कपल के बेटे का नाम अल्लू अयान और बेटी का नाम अल्लू अरहा है।

संबंधित खबरें

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अल्लू स्नेहा से पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे। पहली नजर में ही अल्लू को स्नेहा से प्यार हो गया था। दोनों ने एक दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए। उस वक्त स्नेहा अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी करके अमेरिका से वापस लौटी थीं। स्नेहा हैदराबाद के बिजनेस मैन की बेटी थीं। उनके लिए अल्लू का नाम भी जाना-माना था, क्योंकि तब तक एक्टर फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके थे।

परिवार वालों ने ठुकराया रिश्ता

बिजनेसमैन की बेटी फिल्म स्टार से शादी करें ये परिवार वालों को मंजूर नहीं था। इस वजह से स्नेहा की फैमिली से इस रिश्ते के लिए साफ इंकार कर दिया। लेकिन अल्लू और स्नेहा एक दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे। अल्लू अर्जुन ने स्नेहा के परिवार को मनाने के लिए कई पापड़ बेले और उन्हें खूब मनाया। आखिरकार उनकी फैमिली ने शादी के लिए हां कर दी। फिर क्या था, अल्लू अर्जुन ने अपनी लेडी लव से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ से प्रेरित छात्र ने 10वीं के पेपर में लिखा ‘अपुन लिखेगा नहीं’, लोग रह गए दंग

स्नेहा रेड्डी की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

स्नेहा और अल्लू अर्जुन की शादी के इतने साल बाद भी कपल में बेशुमार प्यार है। अक्सर दोनों साथ में फोटो शेयर करते रहते हैं। तो वहीं स्नेहा के इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। लोग उनकी लगभग हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here