Allu Arjun Rashmika Pushpa The Rise Hindi version release date Ranveer singh 83 box office Shobana contracts Omicron variant of COVID 19 – Entertainment News India


कोविड (COVID) का काल तेजी से बढ़ रहा है। बॉलीवुड और सिनेमाई दुनिया में भी कोरोना अपना पैर पसार रहा है। ऐसे में अब अभिनेत्री और भरतनाट्यम नृत्यांगना शोभना (Shobana) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। शोभना कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई हैं। वहीं दूसरी ओर ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa The Rise) के साउथ वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन (Pushpa The Rise Hindi version) का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसके हिंदी वर्जन की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसके साथ ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 का घरेलू कलेक्शन भी सामने आया है, हालांकि फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक काम नहीं किया है।

14 जनवरी को रिलीज होगा ‘पुष्पा’ का हिंदी वर्जन
अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ का हिंदी संस्करण 14 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। प्राइम वीडियो ने सोमवार को यह घोषणा ऐसे समय में की है, जब तेलुगु फिल्म का हिंदी संस्करण बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रहा है। याद दिला दें कि पुष्पा का का तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करण सात जनवरी से ही प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रहा है।  

हिंदी वर्जन भी कर रहा है धमाकेदार कमाई
17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के बाद से फिल्म का हिंदी संस्करण अबतक 80.48 करोड़ रुपये की कमाई कर चुका है।  इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सुकुमार हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, मलयालम फिल्म के अभिनेता फहद फासिल भी हैं। फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ का निर्माण इस साल शुरू होगा। 

83 का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्ममेकर कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा ’83’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। निर्माताओं ने बताया कि अपनी रिलीज़ के 17 दिन बाद, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ने भारत में 100.56 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर को रिलीज की गई थी। 

83 ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया
’83’ के निर्माताओं में शामिल रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर बताया कि फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। व्यापार विशेषज्ञों का कहना है कि ’83’ फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। मल्टी स्टारर फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस की गति बनाए रखने में नाकाम रही है। याद दिला दें कि अक्षय कुमार की दिवाली पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कामयाब रही थी। 

ओमिक्रॉन संक्रमित हुईं शोभना
अभिनेत्री और भरतनाट्यम नृत्यांगना शोभना का कहना है कि वह कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई हैं और ‘जोड़ों में दर्द और ठंड’ महसूस कर रही हैं। मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने अभिनय के लिए मशहूर 51 वर्षीय अभिनेत्री ने रविवार शाम इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया।

‘जोड़ों में दर्द था, गले में खराश की शिकायत’
शोभना ने कहा कि सावधानीपूर्वक रहने और टीके की दोनों खुराक लेन के बावजूद उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया है। उन्होंने कहा, ”सावधानी बरतने के बावजूद मैं ओमिक्रॉन से संक्रमित हूं। मेरे जोड़ों में दर्द था, ठंड लगने और गले में खराश की शिकायत थी। गले में दर्द भी था।’ अभिनेत्री ने एक सेल्फी के साथ लिखा, ‘यह (लक्षण) केवल पहले दिन था और हर दिन मेरे लक्षण बहुत कम होते गए।’ 

टीके की दोनों खुराक लीं
शोभना ने आगे कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने टीके की दोनों खुराक लीं। उन्होंने कहा कि जो लोग टीके की दोनों खुराक नहीं ले पाए हैं उनसे आग्रह है कि टीके ले लें। ‘मणिचित्राथाज़ु’ की अभिनेत्री ने कहा, मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि यह स्वरूप (ओमीक्रोन) महामारी के अंत का प्रतीक होगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here