allu arjun rejects tobacco add endorsement reveals a close source recently akshay kumar was trolled for vimal ad – Entertainment News India


अक्षय कुमार को विमल इलायची का ऐड करने पर ट्रोल किया जा रहा है, इस बीच खबर है कि अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ब्रैंड का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन  को तंबाकू कंपनी ने तगड़ा पैसा ऑफर किया था। हालांकि उन्होंने यह ऑफर नहीं लिया क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स को किसी गलत चीज की आदत पड़े। बता दें कि कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन भी एक पान मसाल कंपनी के ऐड में थे। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया इसके खबर आई थी कि बिग बी ने इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था और ली हुई फीस भी लौटा दी थी।

खुद नहीं खाते तंबाकू


अल्लू अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जिस सुनकर उनके फैन्स के दिलों में उनकी इज्जत और बढ़ जाएगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए तगड़ी रकम ऑफर की थी। हालांकि अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन के करीबी सोर्स ने बताया, अल्लू अर्जुन को तंबाकू ब्रैंड के लिए तगड़ा ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट करने में जरा भी देर नहीं लगाई क्योंकि वह खुद तंबाकू नहीं खाते। वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स इस ऐड को देखकर यह प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर लत भी लग सकती है।

संबंधित खबरें

हमेशा बचने का देते हैं मैसेज


सोर्स ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग  करना उनके हाथ में नहीं लेकिन जब भी हो संभव होता है, वह इससे बचने का मैसेज देते हैं। बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार विमल के ऐड में शामिल हुए हैं। इस बात पर ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी काफी ट्रोलिंग की। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी भी इस बात पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here