Amazfit GTS 2 Mini New Version launched in India at price Rs 5999 first sale on April 11 – Tech news hindi


Amazfit GTS 2 Mini नए वर्जन की आज भारत में घोषणा की गई है। Amazfit की लेटेस्ट स्मार्टवॉच को कुछ हफ़्ते के लिए अमेजन पर लिस्ट किया गया था और आज, ब्रांड ने इसकी सेल डेट और उपलब्धता के साथ स्मार्टवॉच की कीमत की पुष्टि की है। Amazfit GTS 2 मिनी नए वर्जन की घोषणा मार्च में वैश्विक स्तर पर की गई थी और अब, भारत में, स्मार्टवॉच की बिक्री अगले सप्ताह से शुरू होगी। GTS 2 मिनी न्यू वर्जन पहले के Amazfit GTS 2 Mini मॉडल की तुलना में अधिक किफायती है। खास अंतर नए वर्जन पर मिसिंग सेंसर के रूप में आता है। आइए जीटीएस 2 मिनी न्यू वर्जन की कीमत और फीचर्स पर विस्तार से एक नजर डालते हैं।

भारत में इतनी है स्मार्टवॉच की कीमत

Amazfit GTS 2 Mini New Version की कीमत 5,999 रुपये है और यह अमेजन पर 11 अप्रैल दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। न्यू वर्जन ब्रीज ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक और मेटियोर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 11 अप्रैल को पहली सेल के दौरान स्मार्टवॉच सिर्फ 4,999 रुपये में उपलब्ध होगी।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च 5000mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत ₹14,000 भी नहीं

Amazfit GTS 2 Mini के खास फीचर्स

– कलर ऑप्शन के अलावा, अन्य परिवर्तन ऑनबोर्ड सेंसर और खेल मोड के रूप में आता है। जीटीएस 2 मिनी बैरोमेट्रिक अल्टीमीटर के साथ नहीं आता है और इसलिए, वॉच स्नोबोर्डिंग सिंगल, अल्पाइन स्कीइंग, क्रॉस-कंट्री स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग डबल और स्कीइंग जैसे स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करती है। नए वर्जन में स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट की संख्या 68+ है, जबकि पुराना मॉडल 70 से अधिक मोड को सपोर्ट करता है।

– इन बदलावों के अलावा, नई वॉच में बाकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स समान हैं। न्यू वर्जन 1.55-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ 354×306 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। आपको 80+ वॉच फ़ेस और 60+ ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले पैटर्न के लिए सपोर्ट मिलता है। घड़ी का वजन 19.5 ग्राम है और यह एल्यूमीनियम अलॉय और प्लास्टिक मटेरियल से बनी है। वॉच नेविगेट करने के लिए एक साइड बटन के साथ भी आती है। कहा जा रहा है कि यह वॉच उपयोग के आधार पर सिंगल चार्ज में 14 दिनों से 21 दिनों तक चलती है।

ये भी पढ़ें- आ गया 8GB RAM वाला सस्ता फोन Realme 9, हार्ट रेट भी मापेगा, जरूरत पड़ी तो खुद 13GB हो जाएगी रैम

– सेंसर के संदर्भ में, वॉच एचआर ट्रैकिंग के लिए बायोट्रैकर 2 पीपीजी सेंसर, एक मूवमेंट एक्सेलेरेशन सेंसर, एक जायरोस्कोप सेंसर, एक जियोमैग्नेटिक सेंसर, एक एंबियंट लाइट सेंसर, एक SpO2 सेंसर और एक वाइब्रेशन मोटर के साथ आती है। अन्य फीचर्स में फीमेल साइकिल ट्रैकिंग, 2.5D ग्लास, 450 निट्स ब्राइटनेस, बिल्ट-इन GPS, PAI असेसमेंट, बिल्ट-इन एलेक्सा, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग और ब्लूटूथ कैमरा कनेक्शन शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here