amazon prime video free service offered in airtel plans now come 6 moths validity – Tech news hindi


एयरटेल (Airtel) ने यूजर्स को तगड़ा झटका दिया है और इससे यूजर्स के एंटरटेनमेंट पर काफी असर पड़ सकता है। टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ मिलने वाले अमेजन प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन को एक साल से घटाकर 6 महीने कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स को टोटल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है और इनमें से चार प्लान अमेजन प्राइम वीडियो बेनिफिट के साथ आते हैं। 

कंपनी के जिन प्लान में 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, उनमें 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी ने इन प्लान में मिलने वाले प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन में तो बदलाव किया है, लेकिन इन सभी में अभी भी आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

चारों पोस्टपेड प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा इन सभी प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: 11GB तक की रैम के साथ तहलका मचाने आया Realme Q5i, 33W चार्जिंग के साथ मिलेंगे बेहद शानदार फीचर

1599 रुपये वाले प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा 1599 रुपये वाले प्लान में आपको 200 ISD मिनट्स भी फ्री मिलेंगे। कंपनी इन प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी से 250जीबी तक डेटा दे रही है। इन प्लान्स की एक और खास बात है कि इनमें एक रेगुलर कनेक्शन के साथ फ्री ऐड ऑन कनेक्शन भी मिलते हैं।  

(Photo Credit: Gizbot)

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! 22 अप्रैल को आएगा 108MP कैमरे वाला Samsung का तगड़ा फोन, बैटरी और प्रोसेसर भी जबर्दस्त



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here