Amazon Studios acquires Priyanka Chopra Jonas Anthony Mackie Ending Things And Jr NTR Ram Charan Take on RRR sequel – Entertainment News India


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का डंका देश के साथ ही साथ विदेश में भी बज रहा है। बॉलीवुड के साथ ही साथ प्रियंका हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। इस बीच प्रियंका की अपकमिंग फिल्म एंडिंग थिंग्स (Ending Things) को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। वहीं दूसरी ओर आरआरआर (RRR) के सीक्वल(RRR 2) के बारे में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) ने बात रखी है।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस और अमेरिकी अभिनेता एंथोनी मैकी की आने वाली एक्शन फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ के अधिकार अमेजन स्टूडियो ने हासिल कर लिए हैं। ‘डेडलाइन’ की खबर अनुसार दो दौर की बोली के बाद ‘अमेजन स्टूडियो’ ने फिल्म के अधिकार हासिल किए। ऐसा कहा जाता है ‘एंडिंग थिंग्स’, जेम्स कैमरन की वर्ष 1994 की एक्शन-कॉमेडी ‘ट्रू लाइज़’ से प्रेरित है। ‘एंडिग थिंग्स’ के लेखक एवं निर्देशक केविन सुलिवन हैं। ‘डेविस एंटरटेनमेंट’ और ‘लिट एंटरटेनमेंट’.. ‘इंस्पायर एंटरटेनमेंट’ तथा ‘मेक इट विद ग्रेवी प्रोडक्शंस’ के साथ मिलकर इसका निर्माण करेंगे।

आरआरआर के सीक्वल पर जूनियर एनटीआर 

दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कहा कि एस एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ का सीक्वल बनना चाहिए। राजामौली की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अभिनय किया है। फिल्म ने अभी तक दुनिया भर में एक हजार करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।  राजामौली की यह लगातार तीसरी सुपरहिट फिल्म है। इससे पहले ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और उसकी सीक्वल ‘बाहुबली : द कनक्लूज़न’ को लोगों ने काफी पसंद किया था और दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

संबंधित खबरें

‘आरआरआर’ की सफलता की खुशी में बुधवार को आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में जूनियर एनटीआर ने कहा कि प्रशंसक इसके सीक्वल की मांग कर रहे हैं, जो उचित है। उन्होंने संवाददाताओं से हंसते हुए कहा,’मुझे पूरा भरोसा है कि अगर वह (सीक्वल)  नहीं बनाते तो आप उन्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे। उन्हें आरआरआर 2 बनानी चाहिए और इसका भी कोई नतीजा निकलना चाहिए….।’ वहीं राम चरण ने कहा, ‘अगर राजामौली सर आरआरआर 2 के बारे में विचार करते हैं तो यकीनन हम सभी खुश होंगे।’इसके जवाब में राजामौली ने कहा कि वह इस ओर विचार करेंगे और फिल्म बना कर उन्हें प्रसन्नता होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here