American woman turned out to be Covid positive in flying flight had to complete the journey sitting in the bathroom – International news in Hindi


संक्रमण के समय में एक महिला COVID-19 से संक्रमण समय के लिए। बिल्ली के उड़ने के समय के लिए आवश्यक है। डब्लूए बिडी-टीवी आने वाले समय में खराब होने वाले रोग की मौसम में खराब होने वाले मौसम खराब होते थे। तेजी से परीक्षण करने के बाद. खुद में खुद को स्वस्थ रखें।

फोटियो ने विमान को विमान से पहली बार परीक्षण किया और तकनीकी परीक्षण से भोर में। सभी की निग सभा। लेकिन परीक्षण की जांच करने के बारे में

डोज के बाद भी सकारात्मक सकारात्मक
फ़ोर्टो को दूज भी लगाया गया था। यह जांच से संबंधित है। यह एक अशिक्षित के साथ काम करता है। अटलांटिक महासागर के ऊपर हवाई जहाज के बाथरूम में अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव देखने के बाद वह घबरा गई।

महिला को बेहतर
फोटियो ने कहा, “जो भी अस्तव्यस्त अस्तव्यस्त था, वह अस्त व्यस्त था। अपने परिवार के लिए नर्वस, अस्त होने के साथ-साथ अस्तव्यवस्थित था। अपने लिए नर्वस यह कहा गया था कि यह इस तरह से तैयार किया गया था कि यह उसे शांत करने में मदद करे।

हवा में बैठने के लिए वातावरण में रखा गया है, “बेशक, यह एक तनाव कार रखने वाला है। विशेष रूप से भिन्न होते हैं जो कि सभी प्रकार के होते हैं।

मौसम में पैदल यात्रा
फ़ॉटियो ने कहा, “जब हवा में उड़ने वाले होते हैं और I जांच के लिए एक सूचना बोर्ड भी लगाया जाता है। बाद में बाहर जाने के लिए।

भाई और इतने में
उसके यह कहा गया था कि यह तेज से तेज और सटीक हों। उसे फिर से शुरू किया गया, फिर उसे फिर से शुरू किया गया, जहां उसे दर्ज किया गया था। डॉक्टरों ने दिन में तीन बार उसका चेक-इन किया, उसे भोजन दिया गया और दवा आसानी से उपलब्ध थी।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here