Amit Malviya shared video TMC MLA Naren Chakraborty threatening voters – India Hindi News


बीजेपी बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने टीएमसी विधायक नरेन चक्रवर्ती का एक वीडियो शेयर किया है, जिमें वो भगवा पार्टी के मतदाताओं को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से वीडियो के आधार पर चक्रवर्ती पर एक्शन लेने की मांग की है। मालवीय ने बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की भी आलोचना की और उन पर ऐसे विधायकों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

वीडियो में नरेन चक्रवर्ती ने भाजपा समर्थकों से वोट नहीं देने को कहा, नहीं तो चुनाव के बाद उनसे मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने वोट नहीं दिया, तो वे राज्य में रह सकते हैं और नौकरी या व्यवसाय कर सकते हैं। ऐसे में टीएमसी उनका समर्थन करेगी।

संबंधित खबरें

‘ममता ऐसे विधायकों को संरक्षण दे रहीं’

मालवीय ने कहा, “आसनसोल के पांडवेश्वर से टीएमसी विधायक नरेन चक्रवर्ती भाजपा मतदाताओं और समर्थकों को खुली धमकी दे रहे हैं। वे कहते हैं कि भाजपा समर्थक बाहर न आएं और वोट न दें, नहीं तो परिणाम भुगतने होंगे। ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए, लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं।”

12 अप्रैल को आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव

आसनसोल लोकसभा सीट और चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 12 अप्रैल को होना है। आसनसोल सीट से सांसद रहे बाबुल सुप्रियो के पिछले साल अक्टूबर में भाजपा के साथ मतभेदों का हवाला देते हुए लोकसभा से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद यह सीट खाली हुई। बाद में वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भाजपा ने विधायक अग्निमित्रा पाल को उतारा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here