Amit Shah Negligence in PM Modi security will not be tolerated accountability will be fixed – India Hindi News


पंजाब में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई है। इस मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस सरकार को लताड़ा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”पंजाब में आज हुई कांग्रेस-निर्मित घटना बताती है कि यह पार्टी कैसे सोचती और काम करती है। लोगों द्वारा कांग्रेस को बार-बार नकारे जाने से यह पार्टी उन्माद के रास्ते पर चली गई है। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने आज पंजाब में जो किया उसके लिए उन्हें भारत के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।”

गृह मंत्रालय ने पंजाब में आज के सुरक्षा उल्लंघन पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे में सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर जिले में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए जा रहे थे लेकिन रास्ते में लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन और सड़क जाम करने के कारण उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द कर वापस लौटना पड़ा। 

किसने लीक की पीएम मोदी के रूट की जानकारी: मोदी
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य की चन्नी सरकार को फटकार लगाई है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि इस सवाल का जवाब देने की जरूरत है कि सुरक्षा काफिले को किसने झूठी मंजूरी दी और प्रधानमंत्री को जिस रास्ते पर जाना था उसके बारे में जानकारी किसने लीक की है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा कार्यकर्ताओं और देश को पंजाब में कांग्रेस सरकार से यह सवाल पूछने की जरूरत है कि डीजीपी ने प्रधानमंत्री के काफिले को रूट क्लीयरेंस क्यों दी? पंजाब सरकार में वह कौन है जिसने फ्लाईओवर के ऊपर मौजूद व्यक्तियों को प्रधानमंत्री के मार्ग के बारे में जानकारी दी?’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here