amitabh bachchan copy tiger shroff kick style to get some likes on social media – Entertainment News India


अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह मजेदार पोस्ट करते हैं और फैंस के साथ इंटरैक्ट भी करते हैं। अब बिग बी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज मे बिग बी किक मारते दिख रहे हैं। बिग बी के साथ बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। हालांकि बिग बी को देखकर बोमन भी हैरान नजर आ रहे हैं। 

फोटोज शेयर कर बिग बी ने लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ को ऐसे फ्लेक्सिबल किक मारकर लाइक्स देखने के बाद मैंने सोचा मैं भी ट्राई करूं। उम्मीद है कि मुझे थोड़े लाइक्स मिलेंगे।’

बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्ट्रेस अहाना कुमरा को तो हंसी आ गई है और साथ ही उनके एक्टिवनेस को देखकर दोनों उन्हें सैल्यूट भी कर रहे हैं। अभिषेक ने भी अपने पापा की तारीफ की है। विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कमेंट किया, ‘अमित पाजी आप तो हम सभी के लिए, आज की जनरेशन और आने वाली जनरेशन के लिए इंस्पिरेशन हैं। आपको प्यार और रिस्पेक्ट।’ वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि रियल टाइगर तो आप हैं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि इस उम्र में आपको देखकर यंग जनरेशन को मोटिवेट होना चाहिए। 

संबंधित खबरें

अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें रनवे  34, ब्रह्मास्त्र, गुडबाय, ऊंचाई, प्रोजेक्ट के शामिल है। रनवे 34 की बात करें तो वह इसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अजय ने डायरेक्ट करने के साथ इसे प्रोड्यूस किया है।

गुडबाय में बिग बी के साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। ये रश्मिका और बिग बी की पहली फिल्म है साथ में। ब्रह्मास्त्र में बिग बी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इन तीनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम रखा है हटके, दिखा संस्कृत और क्रिश्चियन नेम का मेल

वहीं ऊंचाई की बात करें तो इसमें बिग बी के साथ बोमन ईरानी और अनुपम खेर नजर आने वाले हैं और फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट कर रहे हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here