amitabh bachchan recalled a moment from jhund where slum actor ask him kaise rote hain made him numb – Entertainment News India


अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड दर्शकों को पसंद आ रही है। मूवी में वह फुटबाल कोच विजय बरसे के रोल में हैं जो स्लम के बच्चों के साथ फुटबाल टीम बनाते हैं। इस फिल्म में असली स्लम के बच्चों को लिया गया है। इनमें से ज्यादातर पहली बार कैमरे के सामने आए थे। अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के शूट से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताया, जब एक बच्चे के सवाल ने उनको सुन्न कर दिया। झुंड को डायरेक्टर नागराज मंजुले का निर्देशन मिला है। यह रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। विजय बरसे ने भारत में  Slum Soccer को ऊंचाइयां दीं। मूवी उन्हीं से इंस्पायर्ड है। 

 

बच्चे ने पूछा, सर रोते कैसे हैं

 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म झुंड से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा बताया है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बिग बी ने बताया, मुझे एक चीज याद है। एक सीन था जिसमें सभी बच्चों की आंखों में आंसू थे। सीन के पहले एक बच्चा मेरे पास आया और बोला, सर रोते कैसे हैं। इस बात में बहुत दर्द था। वह बच्चा उस पॉइंट पर पहुंच चुका था जहां रोना पीछे छूट जाता है। शायद वह जीवन में कभी रोया ही नहीं। शायद वह जिन परिस्थितियों में पला-बढ़ा था जो इतनी कठिन थीं कि रोना काफी नहीं था। वो पल मेरे साथ लंबे वक्त तक रह गया।

 

झुंड देखकर रो पड़े आमिर खान, टी-शर्ट की बांह से आंसू पोछते हुए बोले- पता नहीं कैसे…

 

स्क्रीनिंग देख रो पड़े थे आमिर खान

 

फिल्म झुंड के साथ इसमें अमिताभ बच्चन को भी काफी तारीफ मिली है। आमिर खान फिल्म की स्क्रीनिंग देखकर रो पड़े थे। वहीं बच्चों के काम को भी सराहा गया है। आमिर खान ने स्क्रीनिंग के बाद ऐक्टर बच्चों को अपने घर भी इन्वाइट किया था। अमिताभ बच्चन ने भी बच्चों की ऐक्टिंग की काफी तारीफ की थी। बिग बी ने उनको टैलेंटेड बताया और कहा कि बहुत नैचुरल थे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here