Amrita Rao and RJ Anmol revealed that they actually got married two year before what they have maintained as their wedding date – Entertainment News India


अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) की गिनती ग्लैमर वर्ल्ड के क्यूट कपल्स में होती है। अमृता और अनमोल की जोड़ी फैन्स को पसंद है, वहीं ये कपल भी अक्सर फैन्स के लिए अपने फोटोज वीडियोज शेयर करता रहता है। इस बीच अनमोल और अमृता ने एक बड़ा राज खोला है, कपल का ये राज उनकी शादी से जुड़ा है। अनमोल और अमृता ने एक वीडियो में बताया है कि उनकी शादी साल 2016 में नहीं हुई थी बल्कि 2014 में हुई थी। इसके साथ ही कपल ने इसकी वजह भी फैन्स को बताई। सोशल मीडिया पर कपल का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

2016 नहीं, 2014 में हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 साल तक सीक्रेट रिलेशनशिप में रहने के बाद अमृता राव और आरजे अनमोल ने 2016 में शादी कर ली थी। खैर, इस जोड़े ने हमें यही विश्वास दिलाया था। अपनी ट्रेंडिंग YouTube सीरीज़ – ‘कपल ऑफ़ थिंग्स’ के हालिया एपिसोड में इस कपल ने एक धमाका किया है।  अमृता और अनमोल ने खुलासा किया कि 2016 में दुनिया के सामने अपनी शादी की घोषणा करने से पहले उन्होंने दो साल पहले यानी 2014 में ‘सीक्रेट विवाह’ किया था।

क्या बोला कपल

अमृता और अनमोल कहते हैं, “2014 में ‘सीक्रेट विवाह’ हमारे लिए बेहद रोमांचक था। इसकी प्लानिंग और एग्जिक्यूशन एक थ्रिलर की तरह था। ‘कपल ऑफ थिंग्स’ के अगले एपिसोड में हम उसी उत्साह से गुजर रहे हैं, जब हम अपनी शादी को फिर से दोहराकर, अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं।’ वे अपने प्रशंसकों को और भी उत्साहित कर रहे हैं, क्योंकि वे इस एपिसोड के अंत में पहली बार अपनी शादी की तस्वीरें सांझा करने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं, जो उनके अगले एपिसोड में होगा । कपल ने ये भी बताया कि उन्होंने सीक्रेट शादी करने का फैसला अमृता के करियर को लेकर किया था। अमृता को ऐसा लगता था कि शादी की न्यूज से उनके करियर पर असर पड़ेगा।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here