Anand mahindra special tweet message for tesla ceo elon musk check details – Business News India


आनंद महिंद्रा (Adand mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन कभी प्रेरक तो कभी मजाकिया पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla ceo elon musk) के नाम एक स्पेशल ट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने में ट्वीट को एलन मस्क को टैग करते हुए कैप्शन दिया है- बैक टू द फ्यूचर (Back to the future)।

क्या है इस ट्वीट में- जानिए

रविवार की सुबह  महिंद्रा के मालिक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें दो थके हुए कार्यकर्ता एक बैलगाड़ी में खेत से घर लौट रहे हैं। इसका कैप्शन है- ओरिजिनल टेस्ला। इसमें लिखा है- कोई Google  मैप की आवश्यकता नहीं है, न ही कोई फ्यूल की जरूरत है। कोई प्रदूषण नहीं, एफएसडी मोड (पूरी तरह से स्व-चालित)। कार्यस्थल पर घर सेट करें, आराम करें, झपकी लें और अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचें। उन्होंने पोस्ट में Elon Musk को भी टैग किया। यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग एक घंटे में इस पोस्ट को 3.28 से अधिक लाइक और 664 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- ITR फाइल करने के नियमों में बड़ा बदलाव: ₹25,000 से ज्यादा है TDS/TCS तो अब आईटीआर भरना होगा जरूरी

संबंधित खबरें

ट्विटर को खरीदने की तैयारी में मस्क

दुनिया के सबसे रईस अरबपति एलन मस्क ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने पर बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए 46.5 अरब डॉलर का फाइनेंस तैयार है। मस्क ने हाल ही में अमेरिका के बाजार नियामक के समक्ष दाखिल दस्तावेजों में कहा कि वह ट्विटर के सभी शेयरों को 54.20 डॉलर के हिसाब से नकद के रूप में खरीदने के लिए एक निविदा प्रस्ताव की संभावना तलाश रहे हैं। ट्विटर की हाल में नौ प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने वाले मस्क इस प्रस्ताव को निदेशक मंडल के बजाय सीधा शेयरधारकों को सौपेंगे। हालांकि, उन्होंने अभी यह तय नहीं किया है कि वह ऐसा करेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें- 2 रुपये के इस शेयर ने 4 महीने में 1 लाख को बना दिया 35 लाख रुपये, क्या आपके पास है यह शेयर?

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here