Ananya Panday flaunts her curvy figure in bikini Suhana Khan to Shanaya Kapoor commented – Entertainment News India – अनन्या पांडे ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सुहाना खान


अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैन्स और फॉलोवर्स को अपडेट देती रहती हैं। इस वक्त अनन्या आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘गहराइयां’ थी जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब अनन्या ने ‘गहराइयां’ की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। वह बिकिनी पहने हुए हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। अनन्या ने ब्लू बिकिनी पहना है। उसके ऊपर प्रिंटेड ऑरेंज कलर का श्रग डाला है।

फिल्म की थ्रोबैक तस्वीरें

 

संबंधित खबरें

अनन्या ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब कंटिन्यूटी की तस्वीरें उतनी खराब ना हों, गहराइयां के दिनों की थ्रोबैक तस्वीरें।‘ अनन्या के इस पोस्ट पर उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने कमेंट किया है।

बेस्ट फ्रेंड ने किया कमेंट

 

अनन्या की बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लिखा, ‘ओह्हो।‘ उनकी एक और दोस्त शनाया कपूर ने लिखा, ‘एनी।‘ शनाया की मां महीप कपूर ने फायर का इमोजी पोस्ट किया। इनके अलावा अनन्या के फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे। 

पढ़ें: KGF 2 Box Office: यश की फिल्म ने बाहुबली 1 को पछाड़ा, जानिए कितनी की कमाई

फिल्मों में बिजी


वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘खो गए हम कहां’ कर रही हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। इसके अलावा उनके पास साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here