anil kapoor join Hrithik Roshan Deepika Padukone film Fighter – Entertainment News India


बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म  ‘फाइटर’ (Fighter) में अभिनेता अनिल कपूर भी खास रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अनिल की एंट्री को लेकर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल अकाउंट से एक्टर का वेलकम करते हुए किया है। वहीं अनिल कपूर ने भी ऋतिक के स्वागत करने के अंदाज पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्हें थैक्यूं  कहा है। ट्विटर पर इन दोनों दिग्गजों का ट्वीट वायरल हो गया है। आपको बता दें कि  फिल्म ‘फाइटर’का निर्देशन फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।  फिल्म निर्माताओं की मानें तो आने वाली इस फिल्म में भारतीय सशस्त्र बलों की बहादुरी, कुर्बानी और उनकी देशभक्ति को दिखाई जाएगी। 

ऋतिक ने किया शानदार स्वागत

गौरतलब है कि 24 दिसंबर को अनिल कपूर अपना  65वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनके फिल्म ‘फाइटर’ में जुड़ने का ऐलान किया है। ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर अनिल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं उस व्यक्ति को हैप्पी बर्थडे कहना चाहता हूं, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं। मेरी बधाई स्वीकार करें अनिल सर। आपको सेट पर असिस्ट करते-करते आखिरकार मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल ही गया है। मैं आपके साथ ‘फाइटर’ में स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित हूं।

फिल्म में जुड़कर खुश हुए अनिल कपूर

ऋतिक रोशन के ट्वीट का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने लिखा है, ‘थैंक यू सो मच ऋतिक। मुझे भी फिल्म फाइटर का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।’ अब अनिल कपूर की एंट्री से लग रहा है कि आने वाली यह फिल्म काफी शानदार होगी। फिल्म में अनिल की एंट्री से दर्शक खुश हो गए हैं औऱ फिल्म के ब्रेसब्र हो गए हैं। 

एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका में ऋतिक 

अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की किसी बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा। इतना ही नहीं फिल्म में ऋतिक की तरह दीपिका भी एक्शन में दिखेंगी। वहीं रिपोर्ट की मानें तो, एक्शन- थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म में ऋतिक हाई वोल्टेज एक्शन और एरियल स्टंट करते नजर आएंगे। ऋतिक का किरदार एयर फोर्स ऑफिसर का होगा। दीपिका और अनिल कपूर इस फिल्म में क्या रोल प्ले करेंगी इस बारें में अभी तक कोई जानकारी नही हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here