anil kapoor reveal sonam will be perfect mother he also reveal when will she return to work – Entertainment News India


अनिल कपूर एक डैशिंग एक्टर होने के साथ-साथ शानदार पति और पिता हैं, लेकिन जल्द ही वह अब नाना बनने वाले हैं। दरअसल, सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सोनम ने जब ये गुड न्यूज दी थी तब फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी काफी खुश हुए। अनिल कपूर ने सोनम के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा था और वह नाना बनने को लेकर एक्साइटेड हैं। अब अनिल ने सोनम और आने वाले बेबी को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्हें पहली बार ये खबर मिली तो उनका क्या रिएक्शन था।

अनिल ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू  में कहा, ‘जब मैंने पहली बार ये खबर सुनी तो मैं खुश होने के साथ-साथ काफी इमोशनल हो गया था। आगे अनिल से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है सोनम कैसी मां बनेंगी तो उन्होंने कहा, सोनम परफेक्शनिस्ट हैं। वह जो भी करती हैं परफेक्शनेस से करती हैं और मुझे उम्मीद है कि वह मां भी परफेक्ट ही बनेंगी। मैं सोनम के लंदन, दिल्ली और मुंबई वाले घर में रहा हूं और उन्होंने काफी अच्छे से हैंडल किया है। सोनम में अपनी मां और दादी के गुण हैं और हां मौसी के भी। तो हमारे परिवार की सभी महिलाएं हर चीज में अच्छी हैं। सभी अच्छी मां, अच्छी पत्नी रही हैं। मुझे पता है सोनम भी ऐसे ही होगी।’

अनिल ने आगे ये भी कहा कि ना सिर्फ पर्सनली बल्कि प्रोफेशनली भी सोनम काफी अच्छी होने वाली हैं। वह परफेक्ट वर्किंग वुमन होगी। मेरी पत्नी ने अमेरिका में काम किया है। सोनम की मौसी इंटीरियर डिजाइनर रही हैं और मेरी सास भी काम करती थीं। सोनम को हमेशा से काम करना पसंद है। वह जो भी करती हैं दिल से करती हैं।

संबंधित खबरें

अनिल से फिर सोनम के काम को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, वह काम पर भी फोकस करेंगी। वह काम पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। लोग उसे बहुत पसंद करते हैं। थोड़े समय से उसकी फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, लेकिन वे उन्हें मिस कर रहे हैं। सोनम ने कई स्पेशल फिल्में की है। मुझे उम्मीद है कि आगे वह और अच्छा काम करेंगी।

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप! टूट गई ‘शेरशाह’ की सुपरहिट जोड़ी?

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जोया फैक्टर में नजर आई थीं जिसमें दलकर सलमान उनके साथ लीड रोल में थे। फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से सोनम ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी। लेकिन फिर पिछले साल सोनम ने अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग की। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here