ankita lokhande and vicky jain speak about sushant singh rajput death on smart jodi – Entertainment News India – अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर की बात, बोलीं


अंकिता लोखंडे और विकी जैन स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी के पार्टिसिपेंट्स हैं। विकी जैन इस शो से पहली बार किसी टीवी शो में हिस्सा ले रहे हैं। इस टीवी शो में सिलेब्रिटी कपल्स अपना रिलेशनशिप, लव स्टोरी और बॉन्डिंग दर्शकों के सामने लाएंगे। साथ में उनको कुछ टास्क भी दिए जाएं और नाचना-गाना भी होगा। शो में जब अंकिता और विकी स्टेज पर आए तो उन्होंने होस्ट और दर्शकों के सामने अपने पास्ट के बारे में भी बात की। अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए सब कितना मुश्किल था और कैसे विकी हमेशा उनके साथ खड़े रहे।

फोन पर हुई थी विकी से बात


शो में मनीष विकी और अंकिता को उनकी एक पुरानी तस्वीर दिखाते हैं। अंकिता बताती है कि यह तस्वीर उस वक्त की है जब वह और विकी दोस्त भी नहीं थे। दोनों अर्जुन बिजलानी के घर पार्टी में मिले थे। अंकिता ने बताया कि अपनी जिंदगी के सबसे खराब वक्त पर कैसे एक फोन पर विकी से उनकी बात हुई। इसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ती ही गई।

 

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को चुभी अंकिता लोखंडे की ये बात, ‘स्मार्ट जोड़ी’ का प्रोमो देखते ही भड़के लोग

 

जो भी हुआ बहुत शॉकिंग था


अंकिता ने मनीष पॉल से कहा, हर लड़के के बस की बात नहीं है उस वक्त अपनी लड़की के साथ खड़े होना। मैं बहुत बुरे वक्त से गुजर रही थी और विकी मेरे साथ रहे। विकी ने भी इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने सुशांत का नाम नहीं लिया। विकी बोले, रिलेशनशिप का इससे कठिन टेस्ट नहीं हो सकता। जो चीजें अचानक से बीच में हुईं। ऐसा मोड़ आया जिसने पूरे नेशन को हिला दिया। जो भी हुआ बहुत शॉकिंग था।

अंकिता पर है गर्व


विकी ने बताया कि कई लोग चीजों को गलत तरीके से बोल और समझ रहे थे। मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। मुझे अंकिता पर गर्व है कि उन्होंने सब कुछ हिम्मत के साथ हैंडल किया। उसने सारी जिम्मेदारियां अच्छे से निभाईं।

 

Smart Jodi में हिस्सा लेने वाली हैं ये 10 जोड़ियां, लिस्ट देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here