Ankita Lokhande gets trolled by Ranbir Kapoor Alia Bhatts fans as she shares her own wedding pics on 14th April – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार ट्रोलिंग का शिकार होती आई हैं। ऐसा कोई भी मौका नहीं होता है जब ट्रोल्स उन्हें खरी खोटी ना सुनाएं। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो लोग उनकी जमकर खिंचाई करते हैं। कल शाम को ही अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसा किया है कि एक बार फिर से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। कल यानी कि 14 अप्रैल को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को 4 महीने पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थी। बस फिर क्या था लोगों ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। दरअसल कल शाम को ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) की तस्वीरें सामने आई हैं। ऐसे में लोग अंकिता लोखंडे को कॉपीकैट और जलनखोर जैसे टैग देने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे पर फूटा लोगों का गुस्सा 

आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों के सामने आने के कुछ ही देर बाद जिस तरह से अंकिता लोखंडे ने अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया। वैसे ही लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। एक शख्स ने अंकिता लोखंडे के लिए लिखा है, ‘साल की बड़ी शादी के दिन भी तुम्हें लाइमलाइट लेनी है। बस भी कर दो।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए आज बड़ा दिन है तो उन्हें चैन से रहने दो…हर किसी की शादी पर तुम्हें अपनी फोटो डालनी होती है।’ इसी तरह कई लोग अंकिता लोखंडे को अटेंशन सीकर बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे को ‘अटेंशन सीकर’ का टैग क्यों दे रहे हैं रणबीर-आलिया के फैन्स?, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

संबंधित खबरें

 

अंकिता ने दोहराई दीपिका वाली गलती

अंकिता लोखंडे की हालत इस वक्त वैसी ही है जैसी कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण की थी। कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के दिन दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर आर्काइव किया था, जिसकी वजह से यह तस्वीरें ऊपर नजर आने लगी थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण को भी लोगों ने ठीक ऐसे ही ट्रोल किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here