Another OnePlus phone caught fire battery-camera all burnt see photos – Tech news hindi


वनप्लस के नॉर्ड सीरीज स्मार्टफोन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पिछले कुछ महीनों में OnePlus Nord 2 में धमाके की कुछ घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब देश में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। इस बार OnePlus Nord CE स्मार्टफोन में धमाके की खबरें हैं। दुश्यंत गोस्वामी नाम के एक ट्विटर यूजर ने कुछ तस्वीरें के जरिए वनप्लस नॉर्ड CE में धमाका होने का दावा किया है। 

Twitter पर लिखा पूरा घटनाक्रम
gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर ने यह फोन करीब 6 महीने पहले खरीदा था। फोन में उस समय धमाका हो गया जब वह इसे पॉकेट से बाहर निकाल रहे थे। अपने ओरिजनल ट्वीट में उन्होंने घटना के बारे में लिखा, “मेरे पास बहुत लोकप्रिय ब्रांड ONEPLUS का फोन है, जो बेस्ट क्वालिटी का वादा करता है। मेरा फोन सिर्फ 6 महीने पुराना है और कल जब मै इसे पॉकेट से निकाल रहा था यह सचमुच फट गया। यह न केवल खराब है बल्कि घातक भी है। क्या कंपनी इस दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है?”

यह भी पढ़ें: सस्ते रिचार्ज की बारिश! ₹200 से सस्ते 10 प्रीपेड प्लान, भरपूर मिलेगा डेटा-कॉलिंग

यूजर ने घटना का जिक्र करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें एक स्मार्टफोन आगे और पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रहा है। डिवाइस के सभी जरूरी पार्ट्स जैसे- बैटरी, डिस्प्ले, कैमरा आदि, पूरी तरह खराब हो चुके थे। फिलहाल कंपनी ने इसपर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आया तगड़ा फीचर, कौन कर रहा आपकी बातें, DP से खुलेगा राज

कंपनी ने किया नए फोन का वादा!
रिपोर्ट के मुताबिक, इसे ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ ही गोस्वामी ने लिंक्डइन पर भी इस घटना को पोस्ट किया। हालांकि, घटना से संबंधित पोस्ट को अब यूजर ने हटा लिया है और उनका दावा है कि वनप्लस टीम ने उन्हें एक नई यूनिट भेजने का वादा किया है।

(फोटो क्रेडिट: gizmochina)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here