anupam kher reacts on the kashmir files success that he will go mad – Entertainment News India


अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर  द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files Success)  200 करोड़ क्लब में पहुंचेगी, यह फिल्म के मेकर्स और कास्ट ने भी नहीं सोचा था। फिल्म को लोगों ने दिल से प्यार दिया और लोगों के लिए मूवी इमोशन बन चुकी है। फिल्म में अनुपम खेर के रोल की काफी तारीफ भी हो रही है। उनका कहना है कि इतनी कामयाबी उनकी किसी फिल्म को नहीं मिली। इस बात पर वह बहुत एक्साइटेड हैं। हालांक अनुपम खेर ने यह भी कहा कि वह ठीक से खुश नहीं हो पा रहे। वजह यह है कि फिल्म दर्द और आंसुओं की कहानी है।

किसी फिल्म को नही मिली इतनी कामयाबी


द कश्मीर फाइल्स की टीम फिल्म की सक्सेस पर खुश है। किसी ने सोचा नहीं था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस कदर पैसों की बारिश करेगी। मूवी की कमाई 250 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है। अनुपम खेर ने टाइम्स नाऊ से बातचीत के दौरान फिल्म की सक्सेस पर बात की। फिल्म की सक्सेस पर अनुपम खेर बोले, इतनी कामयाबी तो मेरी किसी फिल्म को नहीं मिली, खासतौर पर जब मैंने लीड रोल किया हो। इसलिए फिल्म को लेकर मिक्स्ड फीलिंग्स हैं।

संबंधित खबरें

दर्द, आंसू और दुख की कहानी


अनुपम खेर आगे बोलते हैं, मुझे कूदना चाहिए, सेलिब्रेट करना चाहिए, मुझे बहुत खुश होना चाहिए… मैं बहुत खुश हूं और ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं। इसके साथ ही एक दुख भी है क्योंकि फिल्म सेलिब्रेशन के बारे में नहीं है। फिल्म दर्द, आंसू और दुख की है। इस समय मैं शूटिंग कर रहा हूं। आम जिंदगी में मैंने सोचा था कि अगर कभी मेरी फिल्म 200 करोड़ करेगी तो मैं क्या करूंगा। मैं पागल हो जाऊंगा, मैं सड़कों पर भागूंगा। हमारे यहां हायरैरिकी है ना कि हीरो की फिल्म 100-200 करोड़ करती है। वैसे मैंने खुद को हीरो ही समझा है जिसे सेंट्रल कैरेक्टर कह सकते हैं। लेकिन सोचा नहीं था कि हमारी कैटिगरी 100-200 करोड़ करेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here