Anupama Namaste Americas first promo featuring Rupali Ganguly Sudhanshu Pandey and Sarita Joshi is out now watch video – Entertainment News India


रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इसी बीच मेकर्स ने दर्शकों को अनुपमा नमस्ते अमेरिका नाम का नया शो देने का वादा कर डाला है। इन दिनों रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अनुपमा के साथ-साथ इस शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनुपमा के दर्शक पिछले कुछ समय से यह बात सुनते आ रहे होंगे कि आखिर 17 साल पहले अनुपमा की जिंदगी में क्या हुआ था? अनुपमा की पुरानी जिंदगी से रूबरू होने के लिए दर्शक अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupama Namaste America) की झलक देखने के लिए बेकरार हैं। अब मेकर्स ने रूपाली और सुधांशु स्टारर इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। 

अमेरिका जाएगी अनुपमा?

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि मोहल्ले की औरतें इस बात को लेकर परेशान हैं कि अगर अनुपमा अमेरिका चली जाएगी तो बच्चों को कौन संभालेगा? अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupama Namaste America) के प्रोमो में एक्ट्रेस सरिता जोशी भी नजर आ रही हैं और वह अनुपमा नमस्ते अमेरिका में अहम रोल अदा करने वाली हैं। मोहल्ले की औरतों की बातें सुनते ही सरिता जोशी कह रही हैं कि बच्चों को संभालने की जिम्मेदारी सिर्फ मां की ही नहीं बल्कि बाप की भी होती है। प्रोमो में अनुपमा और वनराज शाह का यंगर लुक देखते ही बन रहा है और फैन्स इस प्रोमो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Anupama Namaste America के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, 17 साल पहले ऐसा दिखता था शाह हाउस

संबंधित खबरें

फैन्स ने दिए ये रिएक्शन 

अनुपमा नमस्ते अमेरिका का प्रोमो देखने के बाद रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। लोग अनुपमा की जिंदगी के पुराने किस्सों को जानने के लिए बेताब से हैं। एक यूजर ने प्रोमो पर कॉमेंट किया है, ‘बस अब और इंतजार नहीं हो रहा है।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘प्रोमो देखकर समझ आ चुका है कि बहुत मजा आने वाला है।’ वैसे आपको अनुपमा नसस्ते अमेरिका का प्रोमो (Anumapa Namaste America) कैसा लगा? कॉमेंटबॉक्स में अपनी राय जरूर दीजिएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here