anupama spoiler adhik plan to spike pakhi drink will anupama save her – Entertainment News India


दर्शकों का फेवरेट शो है अनुपमा जिसे शुरुआत से ही काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली निभाती हैं जो फिलहाल पॉपुलर और सबकी फेवरेट एक्ट्रेस बनती जा रही हैं। शो की बात करें तो इसमे काफी ट्विस्ट और टर्न आते जा रहे हैं। एक तरफ सभी अधिक और पाखी के रिश्ते को लेकर परेशान हैं। तो वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत को लेकर एक्साइटेड हैं। दरअसल, अनुज और अनुपमा जल्द ही एक लड़की को गोद लेने वाले हैं और वह उस बेटी को लेकर घर आने वाले हैं।

अधिक की नई चाल

हालांकि इसके साथ ही शो में एक और बड़ा हंगामा होने वाला है। दरअसल, अधिक जो पाखी का इस्तेमाल करके अनुपमा को नीचे गिराना चाहता है, वो अब एक घटिया प्लान बना रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिक, पाखी की ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसका फायदा उठाना चाहता है। वहीं अनुपमा काफी परेशान दिखेगी और उसे महसूस होगा कि उसकी बेटी मुसीबत में है। वहीं पाखी, अधिक पर पूरा विश्वास करती है और उसे लगता है कि अधिक उसे कभी धोखा नहीं देगा। 

अब देखते हैं कि अनुपमा क्या पाखी को अधिक की चाल से बचा पाएगी या फिर पाखी को नई मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : सीधी-साधी अनुपमा बनीं हीरोइन, एक्ट्रेस का अंदाज देखकर अनुज भी थाम लेगा अपना दिल

घर आएगी बेटी

बता दें कि अनुपमा और अनुज काफी समय से पैरेंट्स बनना चाहते हैं। यही वजह है कि दोनों ने एक बच्ची को गोद लेने का फैसला किया है। अनुज उस बच्ची का नाम छोटी अनु रखेगा। अब जल्द ही अनुपमा और अनुज छोटी अनु को लेकर घर आने वाले हैं जिसे देखकर अंकुश और बरखा को बड़ा झटका लगने वाला है। हालांकि इस पर वनराज और बाकी घरवालों का क्या रिएक्शन होगा, ये देखना भी मजेदार होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here