Anupama Spoiler Alert 1 March 2022 Paritosh to leave Shah house as he dont want a child from Kinjal will Anupama marry with Anuj Kapadia – Entertainment News India


टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) में कहानी इस हफ्ते करवट ले रही है। अभी तक मेकर्स अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की ओर ट्रैक को ले जाने की कोशिश में जुटे हुए थे। पिछले एपिसोड में ही किंजल की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई है और यही से अनुपमा का करेंट ट्रैक बदल जाएगा। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में खूब धमाल मचने वाला है। एक और शाह हाउस में किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर खुशियां ले आएगी तो दूसरी ओर अनुज के अरमानों पर पानी भी फिरेगा। कुल मिलाकर अनुपमा में आज रात कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

 
खुशी से झूम उठेगी अनुपमा

अनुपमा के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा। किंजल से गुड न्यूज सुनने के बाद अनुपमा उसके साथ पुरानी यादों को शेयर करेगी। साथ ही आने वाले नन्हे मेहमान के लिए ढेर सारी तैयारी करने की बात भी करेगी। अनुज इस बात का इंतजार करेगा कि कब अनुपमा घरवालों को उनके रिश्ते के बारे में बताएगी। अनुपमा घरवालों को गुडन्यूज देगी कि किंजल मां बनने वाली है। शाह परिवार मिलकर जश्न मनाने लगेगा और गोपी काका के साथ-साथ अनुज भी हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। शाह परिवार का एक-एक सदस्य किंजल की खुशियों में शामिल होगा लेकिन पारितोष खुश नहीं नजर आएगा। इसी के साथ वह घर छोड़कर भी जाने वाला है। 

नहीं होगी अनुपमा-अनुज की शादी?

अब सवाल यह उठता है कि क्या अनुज और अनुपमा की शादी अब नहीं होगी? अनुपमा अपना जन्मदिन मनाए बिना ही घर लौट आएगी। अकेले में अनुपमा खूब रोएगी कि वह घरवालों को नहीं बता पाई कि वह अनुज कपाड़िया से शादी करने वाली है। अनुज वहां आएगा और अनुपमा को हिम्मत देगा। साथ ही वह अनुपमा से वादा करेगा कि वह उसका साथ कभी नहीं छोड़ने वाला है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में अनुपमा की किस्मत में क्या होना लिखा है? 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here