Anupama Spoiler Alert 10 March 2022 Rakhi Dave will cry in front of Vanraj Kinjal will play main role in Anuj Anupama separation watch latest episode videos – Entertainment News India


रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा (Anupama) के मेकर्स ने कहानी को इस तरह से घुमा दिया है कि लोग हर एक नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। किंजल की प्रेग्नेंसी (Kinjal Pregnancy) के बीच अनुज और अनुपमा का रिश्ता बिखरता हुआ नजर आ रहा है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि किंजल अपना टेस्ट कराने जाती हैं और अनुपमा अपनी डेट छोड़कर उसे कम्पनी देने पहुंचती है। डॉक्टर किंजल से कहती है कि उसकी प्रेग्नेंसी में काफी दिक्कत आ सकती है। यह सुनकर किंजल परेशान हो जाती है और अनुपमा उसके साथ रहने का फैसला करती है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) में आप देखेंगे कि राखी दवे शाह हाउस में फिर से तमाशा करने की कोशिश करेगी।

नहीं थमेंगे राखी दवे के आंसू

शाह हाउस में आकर राखी दवे एक बार फिर से किंजल के ससुराल वालों को नीचा दिखाएगी। दरअसल राखी दवे को लगता है कि शाह हाउस में उसकी प्रेग्नेंट बेटी का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। ऐसे में वह हर दिन आकर स्थिति का जायजा लेती है। आज के एपिसोड (Anupama 10 March Episode) में दिखाया जाएगा कि वह एक बार फिर से बा से बदतमीजी करेगी। किंजल भड़क जाएगी और तभी राखी दवे रोने लगेगी। रोते-रोते वह कहेगी कि क्या होने वाले बच्चे पर उसका कोई हक नहीं है? क्या उसकी बेटी का ख्याल वह नहीं रख पाएगी? राखी दवे को देखकर अनुपमा बात को संभालने की कोशिश करेगी। 

फंसा-फंसा महसूस करेगी अनुपमा

आने वाले दिनों में अनुपमा काफी फंसा हुआ महसूस करेगी। एक और वह अनुज के साथ वक्त बिताना चाहती हैं और उससे शादी करना चाहती है। तो दूसरी ओर किंजल की वजह से उसे बार-बार शाह हाउस आना पड़ेगा। वनराज यही चाहता है कि अनुज और अनुपमा दूर रहें लेकिन किंजल को भी अनुपमा के दर्द का एहसास नहीं होगा। बार-बार किंजल ऐसे ही अनुपमा को अपने पास बुलाती रहेगी। देखना होगा कि क्या अनुज कपाड़िया अब अनुपमा से दूर होता चला जाएगा?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here