Anupama Sudhanshu Pandey opens up for the first time on Anuj and Anupama wedding track heres what he thinks about it latest tv gossip – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में इस समय अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी का ट्रैक चल रहा है। रस्में शुरू हो चुकी है और अनुपमा की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस शो के लेटेस्ट ट्रैक को लेकर लोगों का मिला-जुला रिएक्शन ही सामने आ रहा है। कुछ लोग काफी खुश हैं कि आखिरकार अनुपमा भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में जुट गई है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी ‘दादी की शादी नहीं होती’ वाले कॉन्सेप्ट में ही उलझे हुए हैं। इस बीच अब वनराज शाह (Vanraj Shah) का रोल अदा करने वाले कलाकार सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने इस इस मामले में अपनी राय सामने रख दी है। 

अनुपमा की शादी पर सुधांशु ने तोड़ी चुप्पी

स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अनुपमा-अनुज की शादी पर क्या राय रखते हैं? सुधांशु पांडे के मुताबिक, ‘मुझे महसूस होता है कि यह एक पर्सनल च्वाइस है। अनुपमा जैसी औरत जो कर रही है वह उसकी च्वाइस है। उसके पति ने उसे गलत समझा और कई मौको पर उसने महसूस किया है कि उसे धोखा मिल रहा है। यकीनन कुछ लोग ऐसे होंगे जो इस उम्र में होने जा रही अनुपमा की शादी को देखकर खुश नहीं होंगे। लोग ऐसा  इसलिए भी सोच सकते हैं क्यों वह इससे खुद को जोड़ नहीं पा रहे हैं। लेकिन इसके जरिए दर्शकों को यही मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि एक औरत भी अपना भला-बुरा समझ सकती है। वह अपने जिंदगी के फैसले खुद ले सकती है और आगे बढ़ सकती है। 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड

संबंधित खबरें

दर्शकों को मिलेगा नया शो 
अनुपमा को शुरुआत से फॉलो करने वाले दर्शक इसके हर एक एपिसोड को बड़े ही चाव से देखते हैं। इन दर्शकों की बदौलत ही अनुपमा हर हफ्ते नम्बर वन शो का ताज पहनता है। मेकर्स भी बदले में अनुपमा के दर्शकों को एक नए शो की सौगात देने वाले हैं। जी हां आने वाले दिनों में डिज्नी हॉटस्टार पर अनुपमा की जिंदगी के पुराने किस्सों को बयान करने वाले शो अनुपमा नमस्ते अमेरिका की शुरुआत होने वाली है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस शो को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here