Anupama Today Episode Written Update in HINDI Spoiler Alert Vanraj Shah to Slap Adhik in Kinjal Baby Shower Party – Entertainment News India


Anupama Today Episode Written Update: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी दर्शकों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। टीआरपी किंग बन चुके इस शो में वनराज को हमने अनुपमा (Anupamaa) पर अत्याचार करते तो खूब देखा लेकिन अब वनराज शाह (Vanraj Shah) जब ये जानेगा कि उसकी बेटी कपाड़िया परिवार के लड़के से इश्क लड़ा रही है तो वह अपना आपा खो बैठेगा और कपाड़िया परिवार के जवान लड़के पर हाथ उठा देगा।

फिर दिखेगा वनराज का रौद्र रूप

शो की कहानी इन दिनों बहुत अजीब से उतार चढ़ाव से गुजर रही है। अनुपमा (Anupama) की जिंदगी जहां शादी के बाद पूरी तरह बदल गई है वहीं वनराज और काव्या (Vanraj and Kavya) किसी तरह अपनी गाड़ी को पटरी पर लाने की जद्दोजहत में लगे हुए हैं। शाह परिवार अनुपमा के लिए खुश है लेकिन वहीं उन्हें वनराज की बहुत ज्यादा फिक्र भी है। बीच में तो ऐसा भी लगा जैसे वनराज शाह बदल गया है।

पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगा वनराज

लेकिन अपकमिंग एपिसोड में आप जो देखेंगे उससे फिर एक बार साफ हो जाएगा कि वनराज शाह (Vanraj Shah) अपने ईगो और गुस्से के आगे किसी की भी नहीं सुनता है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह अधिक बेबी शॉवर पार्टी से पाखी को अलग ले जाएगा ताकि उसके साथ कुछ प्राइवेट टाइम बिता सके। उसी वक्त वनराज वापसी करेगा और उसे रंगे हाथों पकड़ लेगा।

भरी महफिल में अधिक को पड़ेगा थप्पड़

वह अधिक को घसीटते हुए शाह परिवार में लेकर आएगा जहां सभी लोग बेबी शॉवर पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं और अनुपमा (Anupama) सभी को खुश देखकर बहुत खुश है। इस पार्टी में लाकर वनराज शाह (Vanraj Shah) अधिक को जोरदार थप्पड़ मारेगा। ये देखकर अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वो पूछेगा कि आखिर उसकी ऐसा करने की हिम्मत भी कैसे हुए। दोनों एक दूसरे को बहुत गुस्से में देखेंगे। लेकिन आगे क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here