Anupama Upcoming Twist 11 April 2022 Rakhi Dave will take advantage from Kavya to take revange from Vanraj watch latest episode video – Entertainment News India


रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सीरियल अनुपमा में एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की वापसी हो चुकी है। मालविका की वापसी से शाह हाउस की पूरी नींव ही हिल चुकी है। अनुपमा और अनुज की शादी (Anupama-Anuj Wedding) से पहले ही बा ने खूब बवाल किया है जिसकी वजह से मालविका को धक्का लगा है। दरअसल बीते दिनों ही बा ने अनुपमा को बददुआ दी थी और यह बात मालविका को काफी बुरी लगी। ऐसे में उसने वनराज, पारितोष और काव्या (Madalsha Sharma) को नौकरी से ही निकाल दिया। अब वनराज (Sudhanshu Pandey) के साथ-साथ काव्या भी खूब परेशान है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि काव्या राखी दवे की मदद लेने पहुंचती है। राखी दवे को यही से अपनी अगली प्लानिंग का प्लॉट मिल जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा में आगे क्या-क्या (Anupama Upcoming Twist) होने वाला है? 

राखी दवे चलेगी नई चाल

राखी दवे को समझ आ चुका है कि अब शाह परिवार के लोगों पर वार करने का सही समय है। ऐसे में वह काव्या को मोहरा बनाकर वनराज और उसके परिवार से बदला लेगी। अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama 11 April Episode) में आप देखेंगे कि राखी काव्या को भड़काएगी कि वह वनराज से अलग हो जाए। काव्या को भी उसकी बातें सही लगने लगेंगी। दरअसल राखी दवे चाहती है कि एक बार फिर से शाह हाउस टूटकर बिखर जाए और फिर वह अपनी बेटी को वहां से ले जा पाए। 

यह भी पढ़ें- TRP List: अनुपमा से कोसों दूर है नागिन 6, इन 3 टीवी शोज से है रूपाली गांगुली को ‘खतरा’

संबंधित खबरें

बाबूजी देंगे वनराज को हिम्मत

वनराज को टूटता हुआ देखकर बाबूजी भी परेशान हो जाएंगे। वह उसे समझाएंगे कि अपनों को पीछे छोड़कर चीजों को हासिल नहीं किया जा सकता है। बाबूजी वनराज से कहेंगे कि वह अबसे जीतने के साथ-साथ लोगों का दिल भी जीतने की कोशिश करें। वनराज को हिम्मत मिलेगी लेकिन बा अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगी। बाबूजी अपने पड़ोसियों को अनुपमा की शादी का न्योता देंगे लेकिन सभी लोग आने से मना कर देंगे। इस बात पर बा बाबूजी की चुटकी लेंगी और ऐलान करेंगी कि वह भी अनुपमा और अनुज की शादी में शामिल नहीं होंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here