Anupama Upcoming Twist 12 April 2022 Paritosh called Vanraj looser heres how Kavya will behave with her husband watch latest episode video – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में जबसे वनराज की नौकरी गई है, तब  से कहानी में एक नया मोड़ आ चुका है। अब काव्या भी उससे दूर भागने लगी है। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि राखी दवे ने भी उसे भड़का दिया है। ऐसे में अब काव्या भी वनराज की एक नहीं सुनती है और वह प्लानिंग कर रही है कि किसी भी तरह करके वनराज से पीछा छूट जाए। रूपाली गांगुली के इस शो के अगले एपिसोड में अब कुछ ऐसा होने वाला है कि वनराज के साथ-साथ अनुपमा के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल वनराज की आगे की प्लानिंग सुनकर पारितोष उसे लूजर कह डालेगा। साथ ही वह सभी के सामने वनराज पर अपनी सारी भड़ास भी निकाल देगा। 

गदगद होंगी अनुपमा की मां 

आज के एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि अनुज कपाड़िया जैसा दामाद पाकर अनुपमा की मां खुशी से फूले नहीं समाएंगी। इस दौरान वह अनुज को शगुन में कुछ देना चाहेंगी लेकिन वह कुछ भी लेने से मना कर देगा। साथ ही अनुज अपनी होने वाली सास से वादा करेगा कि अबसे वह एक बेटे की तरह ही उनकी सारी जिम्मेदारी उठाएगा। 

संबंधित खबरें

वनराज को मिलेगा लूजर का टैग 

वनराज को समझ नहीं आएगा कि नौकरी जाने के बाद से वह अब नई शुरुआत कैसे करें? वह पारितोष के साथ अपनी आगे की प्लानिंग शेयर करेगा। तभी पारितोष खुलासा करेगा कि उसे बिजनेस शुरू करने के लिए फंडिंग की जरूरत होगी और इसके लिए उसे कोई मिल भी गया है। वनराज जैसे ही उससे उस शख्स के बारे में पूछेगा, तभी शाह हाउस में राखी दवे की एंट्री होगी। वनराज साफ-साफ मना कर देगा कि वह राखी दवे जैसी इंसान से कोई भी मदद नहीं लेगा। इतने पर पारितोष का पारा चढ़ जाएगा और वह वनराज को लूजर कह डालेगा। पारितोष अपनी भड़ास निकालते हुए कहेगा कि वह भी उनके जैसे ही लूजर बन गया है लेकिन आगे वह ऐसा नहीं होने देगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here