Anupama Upcoming Twist 14 April 2022 Kijal will fight with Paritosh Baa taunts Anuj Kapadia in front of Anupama watch latest episode video – Entertainment News India


अनुपमा में आज रात तोषु और किंजल (Paritosh and Kinjal Fight) के बीच खूब लड़ाई होने वाली है। दूसरी ओर बा एक बार फिर से सभी के सामने अनुपमा (Rupali Ganguly) के खिलाफ जहर उगलती हुई नजर आएंगी। कुल मिलाकर अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) धमाकेदार होने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि तोषु गुस्से में आकर वनराज को खरी खोटी सुना देता है और राखी दवे के सामने ही उसे लूजर बुलाता है। इसके बाद बा और अनुपमा दोनों ही उसकी क्लास लगाती हैं। अनुपमा (Anupama) में आज के एपिसोड में तोषु अपना सारा गुस्सा किंजल पर निकालने वाला है। 

किंजल को सुनाएगा तोषु 

लिविंग एरिया में होने वाले तमाशे के बाद किंजल जैसे ही अपने कमरे में आएगी, तभी तोषु उस पर बरस पड़ेगा। किंजल भी इस बार तोषु को नहीं छोड़ने वाली है और वह उसे हकीकत से रूबरू कराएगी। किंजल की बातों को समझने की बजाय तोषु उस पर और भी चिल्लाएगा और कहेगा कि वह जो कुछ भी कर रहा है सिर्फ अपने होने वाले बच्चे के लिए ही कर रहा है। यह सुनते ही किंजल भड़क जाएगी। इसके बाद वह अनुपमा के पास आ जाएगी और तोषु को उसके हाल पर ही छोड़ देगी। 

यह भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में धांसू एंट्री मारेंगे कुमार सानू, मचेगा खूब धमाल

संबंधित खबरें

अनुपमा उठाएगी शादी का खर्चा

देविका और मालविका शाह हाउस आकर अनुज और अनुपमा की शादी से जुड़ी तैयारियों को लेकर डिस्कशन करेंगी। इसी बीच वहां अनुज कपाड़िया भी आ जाएगा। घर में एंट्री मारते ही उसकी टक्कर वनराज शाह से हो जाएगी। इस दौरान बा अनुज को खूब सुनाएंगी। सारी बातों को नजरअंदाज करते हुए अनुज अनुपमा को गुड न्यूज देगा कि उसकी डांस एकेडमी को कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है। अब अनुपमा फैसला करेगी कि वह इसी पैसे से अपनी शादी का खर्चा उठाएगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here