Anupama Upcoming Twist 15 April 2022 Kavya will call her ex husband Anirudh Vanraj will threaten her of divorce watch latest episode video – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के वनराज के लिए ‘कंगाली में आटा गीला’ होने वाली कहावत इस वक्त सटीक बैठती है। नौकरी जाने के बाद से वनराज के ऊपर कोई ना कोई नई मुसीबत आ ही रही है। इस बीच काव्या भी अब उससे पीछा छुड़ाने की सोच रही है। बची-कुची कसर राखी दवे पूरी कर रही है और काव्या को मोहरा बनाकर वह अपने दो मकसद पूरे करने के ख्वाब बुन रही है। अनुपमा के दर्शकों को आज एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है क्योंकि लेटेस्ट एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। इसी के साथ आज के एपिसोड में एक पुराने किरदार की वापसी भी होगी। 

एक्स हसबैंड को फोन करेगी काव्या 

एक ओर अनुपमा खुश है कि उसकी डांस एकेडमी को कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है। तो वहीं दूसरी ओर काव्या अपनी बाकी की जिंदगी को आबाद करने के लिए हाथ-पैर मारे जा रही है। आज रात अनुपमा में दिखाया जाएगा कि राखी दवे इंतजार करेगी कि काव्या उसकी प्लानिंग में साथ दे लेकिन इधर काव्या के मन में कुछ और ही खिचड़ी पकेगी। बिना कुछ सोचे-समझे ही वह अपने एक्स हसबैंड अनिरुद्ध को कॉल लगा देगी और उससे मिलने की बात करेगी। वनराज सब कुछ सुन लेगा और उसे तलाक की धमकी देगा। यह सब सुनते ही काव्या के होश उड़ जाएंगे। 

 

संबंधित खबरें

राखी दवे की दो मकसद 

अब बात की जाए राखी दवे की तो उसके दिमाग में इस वक्त सिर्फ और सिर्फ दो ही बातें घूम रही है। राखी दवे चाहती है कि उसकी प्रेग्नेंट बेटी शाह हाउस छोड़कर उसके पास आ जाए ताकि वह उसकी पूरी देखभाल कर सके। इसी के साथ वह वनराज और उसके पूरे परिवार से अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए भी तड़प रही है। अब देखना होगा कि इन ड्रामों के बीच अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी शांति से हो भी पाएगी या नहीं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here