Anupama Upcoming Twist 19 April 2022 Episode Anupamas marriages first ceremony will remain incomplete Will Vanraj help her watch latest episode video – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में अब अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की रस्में जोरो-शोरों के साथ शुरू हो चुकी हैं। पाखी और पारितोष भी अनुपमा की खुशियों में शामिल होने के लिए राजी हो चुके हैं। साथ ही वनराज भी अब बिना कुछ बोले अनुपमा (Rupali Ganguly) की मदद करता रहता है। ले-देकर बा ही बची हैं जिसे इस शादी से दुनिया भर की दिक्कतें हैं। पिछले कुछ समय से बा लगातार अनुपमा के पीछे पड़ी हैं और चिल्ला-चिल्लाकर एक ही राग अलापती हैं कि दादी कभी शादी नहीं करती है। बा अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही हैं कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी ना होने पाए। ऐसे में स्टार प्लस के इस सुपरहिट सीरियल का अगला एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) काफी धमाकेदार होने वाला है। 

जहर उगलेगी काव्या 
अनुपमा में आज रात (Anupama 19 April Episode) आप देखेंगे कि देश और दुनिया के कोने-कोने से अनुज और अनुपमा के लिए लेटर्स और गिफ्ट्स आएंगे। लोगों ने इन लेटर्स के जरिए अनुज और अनुपमा का शुक्रिया अदा किया है कि उनकी बदौलत लोगों को रिश्ते के मायने समझ में आ रहे हैं। साथ ही लोगों को यह मैसेज भी जा रहा है कि शादी और प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। यह सब देखकर बा का मुंह बन जाएगा और तभी काव्या के हाथ एक ऐसा लेटर लगेगा जिसमें किसी ने अनुपमा और अनुज (Gaurav Khanna) को भर-भरकर ताने मारे हैं। काव्या चिल्ला-चिल्लाकर यह लेटर पढ़ेगी। काव्या (Madalsha Sharma) और बा (Alpana Buch) मिलकर अनुज और अनुपमा को ताना मारेंगी लेकिन उन्हें इस तरह देखकर अनुज-अनुपमा की हंसी ही छूट जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Anupama Namaste America का धांसू प्रोमो हुआ आउट, रूपाली गांगुली के फैन्स बोले ‘इंतजार नहीं होता…’

संबंधित खबरें

अनुपमा की शादी की पहली रस्म

शाह हाउस में अनुपमा की शादी की पहली रस्म अदा की जाएगी। इस रस्म में चार आदमियों की जरूरत होगी लेकिन घर में सिर्फ तीन ही लोग ऐसे होंगे जो अनुपमा को सपोर्ट करते हैं और इस शादी में शामिल हो रहे हैं। बा को जैसे ही इस बात की भनक लगेगी तो वह लगे हाथ खूब मजे लेंगी। तभी वहां से वनराज गुजरेगा और वह हर किसी की बात सुन लेगा। ऐसे में देखना होगा कि वनराज अनुपमा की शादी की पहली रस्म पूरी करवाएया या नहीं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here