Anupama Upcoming Twist 21 April 2022 Episode Baa will taunt Vanraj as Anuj Kapadia will give a huge surprise to Anupama before their wedding – Entertainment News India


रूपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में आज रात मजेदार ट्विस्ट (Anupama Upcoming Twist) आने वाला है। अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की शादी की पहली रस्म शुरू हो चुकी है। खुशी की बात यह है कि अब अनुपमा को बाबूजी, समर और किंजल के अलावा पाखी-पारितोष का भी फुल सपोर्ट मिल रहा है। यह सभी लोग मिलकर अनुज कपाड़िया के घर शादी की पहली रस्म निभाने पहुंचेंगे। इस दौरान बाबू जी की हालत थोड़ी खराब सी हो जाएगी लेकिन वह यह बात हर किसी से छिपाएंगे। रस्म के दौरान पूरे समय अनुपमा वीडियो कॉल पर ही रहेगी और दूसरी ओर वनराज-बा मन ही मन किलसेंगे। 

अनुपमा को मिलेगी बुरी खबर 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 21 April 2022) में आप देखेंगे कि जैसे ही सभी लोग घर वापस आएंगे तो अनुपमा काफी उत्सुक नजर आएगी। घरवालों का लटका हुआ मुंह देखकर अनुपमा को एहसास हो जाएगा कि शादी की पहली रस्म में ही कुछ गड़बड़ हुई है। कभी समर बताएगा कि जब खाना खाने की बारी आई तब अनुज काफी नाराज हुआ था। इसके बाद बाबूजी कहेंगे कि उसी दौरान अनुज ने कुछ ऐसा कह दिया जो उसे नहीं कहना चाहिए था। अनुपमा परेशान हो जाएगी। बा और वनराज सारी बातें सुनेंगे और मन ही मन खूब मुस्कुराएंगे। तभी मामाजी हंसते हुए सारे राज खोल देंगे और कहेंगे कि वह सबने मिलकर अनुपमा का उल्लू बना दिया। इसके बाद सभी जोर का ठहाका लगाएंगे। बाबूजी अनुपमा से कहेंगे कि रात में अनुज उसे लेने आएगा। बा इस बात पर भी खूब तमाशा करने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: अनुपमा की गद्दी कभी भी छीन सकता है कुंडली भाग्य, पीछे रह गए ये 2 बड़े शो

संबंधित खबरें

अनुज देगा अनुपमा को खास तोहफा 

देर रात अनुज कपाड़िया शाह हाउस पहुंचेगा और अनुपमा को एक सीक्रेट जगह पर ले जाएगा। अनुपमा की आंखों पर पट्टी बंधी रहेगी। जैसे ही अनुज उसकी पट्टी खोलेगे तो वह खुद को एक ज्वेलरी शॉप में पाएगी। अनुज अनुपमा के लिए हीरे की अंगूठी चुनेगा और यह देखकर अनुपमा की आंखें भर आएंगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here