Anupama Upcoming Twist 28 April 2022 Episode Anuj Kapadia will threaten to Vanraj before his engagement watch video – Entertainment News India


टीवी के सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupama) में आज रात खूब धमाके होने वाले हैं। अनुज और अनुपमा की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है और लेटेस्ट एपिसोड (Anupama Spoiler Alert) में शाह परिवार सगाई की तैयारी में जुटा हुआ नजर आएगा। इस बीच बाबूजी को एक बात बार-बार खाए जा रही है कि उनकी बीमारी का पता किसी को ना चल जाए। अनुपमा में पिछले कुछ दिनों से यह दिखाया जा रहा है कि बाबूजी के पसीने छूट पड़ते हैं और वह बैचेन हो उठते हैं। मेकर्स ने अभी तक इस राज से पर्दा नहीं उठने दिया है कि आखिर बाबूजी क्या हुआ है? अनुपमा में आज रात (Anupama Upcoming Episode) इस राज से पर्दा उठने वाला है। दूसरी ओर अपनी सगाई वाले दिन अनुज बड़े ही प्यार भरे अंदाज में वनराज को धमकाता हुआ नजर आएगा। 

बाबू जी गोपी काका को बताएंगे सच

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल अनुपमा (Anupama) के अगले एपिसोड में खुद बाबूजी, गोपी काका को अपनी बीमारी से जुड़ा सच बताएंगे। इसके बाद दोनों घरवालों को बिना बताए डॉक्टर के पास चले जाएंगे। डॉक्टर बाबूजी से कहेंगे कि उनकी हालत काफी नाजुक है जिसके चलते उन्हें जल्द से जल्द बाईपास सर्जरी करवानी होगी। बाबूजी डॉक्टर से कहते हैं कि अगर वह ऐसा करेंगे तो उनकी जान को भी खतरा हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Imlie में होने वाली है इस हसीना की एंट्री, पूरी तरह से बदलने वाली है सुंबुल तौकीर खान के शो की कहानी

संबंधित खबरें

बा का दोगलापन

अनुपमा में आगे आप देखेंगे कि बा अनुपमा और अनुज की शादी से जुड़े हर फंक्शन में शामिल होंगी। मन ही मन वह सिर्फ यही सोचेंगी कि यह लोग कितनी भी खुशियां क्यों ना मना लें…शादी तो नहीं ही होगी। अपकमिंग एपिसोड में आपको बा का यह एटीट्यूड जरूर नजर आएगा। इसी के जरिए मेकर्स अनुपमा में आने जा रहे महाट्विस्ट का आगाज करने वाले हैं। हो सकता है कि वनराज और बा मिलकर कुछ ऐसी प्लानिंग कर रहे हो कि अनुपमा खुद ही इस शादी को करने से मना कर दे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here