Anupama Upcoming Twist 28 March 2022 Baa will taunt Anupama Pakhi will also lashes out at her watch latest episode video – Entertainment News India


टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में दिलचस्प मोड़ आ चुका है। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और अनुपमा के महासंगम के बाद कहानी जिस मोड़ पर आई है, उसका इंतजार तो हर किसी को था। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपमा उदयपुर जाते ही नायरा की बेटी अक्षरा से टकरा जाती है। जिद करके अक्षरा उससे अपनी सगाई में शामिल होने के लिए कहती है। अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई के दौरान ही अनुपमा को एहसास होता है कि उसे अपने फैसले से पीछे नहीं हटना है और हर हाल में अनुज कपाड़िया का साथ देना है। आज रात रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल अनुपमा में भयंकर ट्विस्ट (Anupama Upcoming Twist) आएगा। 

वनराज-काव्या को भड़काएगी राखी 

अनुपमा के उदयपुर जाते ही राखी दवे ने शाह हाउस में डेरा जमाकर रख लिया है। राखी दवे की दिमाग में कुछ ना कुछ खुराफात सुझती ही रहेगी। मौका पाते ही वह वनराज और काव्या को भड़काने से भी बाज नहीं आएगी। वनराज और काव्या उसकी बातों में भी आ जाएंगे। वनराज ये कसम तक खा लेगा कि उदयपुर से वापस आते ही वह अनुपमा को आसमान से जमीन तक भी ले आएगा।

यह भी पढ़ें- Anupama के सेट पर रात के 3 बजे क्या कर रही हैं रूपाली गांगुली?, वीडियो देखते ही चौंक गए फैन्स 

संबंधित खबरें

बा और पाखी को जवाब देगी अनुपमा

उदयपुर से वापस आते ही अनुपमा की जिंदगी में फिर से वही तमाशा शुरू हो जाएगी। घर की चौखट पर ही वनराज उसे बेइज्जत करेगा। अनुपमा भी उसे खूब सुनाएगी। तभी बा उसे बेशर्म कह देगी। इस बार तो पाखी भी सभी के सामने अपनी को जलील करेगी लेकिन अनुपमा टस से मस नहीं होगी। सभी के सामने अनुपमा सिर्फ इतना कहेगी कि वह अपनी जिंदगी का फैसला अब कर चुकी है और उसे कोई भी नहीं बदल सकता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here