Anupama Upcoming Twist 29 March 2022 Anupama will give befitting reply to Vanraj Shah Baa and Paritosh as they insult her for her wedding decision watch latest episode video – Entertainment News India


रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama 29 March Episode) में आज रात खूब ड्रामा होने वाला है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया काम के सिलसिले में उदयपुर गए हुए हैं और इधर वनराज-बा की सांसें ऊपर नीचे हो रही हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा उदयपुर से वापस आ जाएगी और वनराज नया तमाशा करने के लिए तैयार बैठा रहेगा। शाह हाउस में अनुपमा की एंट्री होते ही वनराज उसे खूब ताना मारेगा। अनुपमा (Rupali Ganguly) के इंतजार में पूरा घर वहीं बैठा होगा। एक-एक करके बा, तोषु, राखी दवे (Tassnim Sheikh) और पाखी (Muskan Bamne) सभी के सामने अनुपमा को जलील करेंगे क्योंकि उसने भरी महफिल में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के साथ शादी का ऐलान कर दिया है। अनुपमा भी एक-एक करके सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने वाली है और पूरा एपिसोड इसी ट्रैक के इर्द-गिर्द घूमने वाला है। 

अनुपमा को बदतमीज करेगी बा 

पहले तो बाबूजी अनुपमा का शुक्रिया अदा करेंगे कि उसकी बदौलत शाह हाउस में डांस कॉम्टीशन की इतनी बड़ी ट्रॉफी जो आई है। बाबूजी अनुपमा की तारीफ करते नहीं थकेंगे। अनुपमा को खुश देखकर किंजल (Nidhi Shah) और समर (Paras Kalnawat) भी काफी खुश होंगे। इसके बाद अनुपमा पर तानों की बरसात होगी। पहले राखी दवे अनुपमा की चुटकी लेगी। इसके बाद बा अनुपमा को जलील करने के लिए मुंह से खूब जहर उगलेंगी। अनुपमा अपने ही अंदाज में इन सभी लोगों को आइना दिखाएगी।

यह भी पढ़ें- Anupama ने मांगी अनुज कपाड़िया से माफी, शादी को लेकर बदला अपना इरादा?

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here