Anupamaa 27 September Full Episode Written Update Vanraj Shah Reaches Kapadia Mansion – Entertainment News India


Anupamaa Today Full Episode Written Update: अनुपमा और वनराज शाह का बड़ा बेटा पारितोष घर से निकाले जाने और पत्नी और बेटी से दूर किए जाने के बाद काबू से बाहर हो गया है। मंगलवार (27 September) के एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू कपाड़िया मेंशन पहुंचकर तमाशा करेगा और इसी बीच अनुपमा वहां पहुंच जाएगी।

तोषू और अनुपमा (Anupamaa) की जोरदार टक्कर

खुद को जान से मारने की धमकी दे रहे तोषू से अनुपमा कहेगी कि वह सुसाइड की झूठी धमकियां देने की बजाए किचन से तेज धार वाला चाकू लाकर खुद को मार ले। अनुपमा और तोषू के बीच जोरदार बहस होगी जिसके बाद तोषू अपनी मां को घटिया बातें कहने लगेगा। इतना ही नहीं वह किंजल और परी को ले जाने की धमकियां देते हुए कपाड़िया हाउस में तोड़फोड़ करने लगेगा।

कपाड़िया हाउस पहुंचेगा वनराज शाह

इसके बाद अनुज कपाड़िया का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएगा और वह एक ही हाथ से तोषू को कंट्रोल करेगा। वह तोषू को एक सोफा पर धक्का देककर बिठा देगा और उसे हिदायत देगा कि जो भी करना है करे लेकिन उसकी अनु के साथ बदतमीजी ना करे। वह वनराज शाह को फोन करके बताएगा कि उसका बेटा यहां आकर तोड़फोड़ कर रहा है।

कपाड़िया हाउस से तोषू को लेकर जाएगा वनराज

अनुज कपाड़िया वनराज शाह को फोन करके बताएगा कि उसका बेटा यहां पर तोड़फोड़ कर रहा है और बदतमीजी कर रहा है। इस पर वनराज शाह आकर तोषू को लेकर वहां से चला जाएगा। लेकिन जाने से पहले तोषू खूब तोड़फोड़ करेगा और किंजल और परी को साथ ले जाने की जिद करेगा। शाह परिवार में तोषू की हालत देखकर सब परेशान हो जाएंगे और उसकी आव भगत करने लगेंगे। इधर वनराज शाह अपने बेटे की हालत देखकर परेशान होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here