anupamaa fame rupali ganguly when was stuck in road accident she was abused by bikers – Entertainment News India


अनुपमा शो में अनुपमा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं रुपाली गांगुली से आज सभी प्यार करते हैं। इस शो से रुपाली के करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। इतना ही नहीं अनुपमा की फैन फॉलोइंग भी इससे काफी बढ़ गई है। उनका यह शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। लेकिन बता दें कि रुपाली के साथ एक किस्सा ऐसा भी हुआ था जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं। उस हादसे से वह काफी घबरा गई थीं। ये बात है साल 2018 की जब उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। उस वक्त उनके साथ उनका बेटा भी था।

हुआ था एक्सीडेंट

दरअसल, रुपाली अपने बेटे को छोड़ने जा रही थीं कि तभी उनकी गाड़ी एक बाइक से टकरा गई। हालंकि वो टक्कर ज्यादा बड़ी नहीं थी। ना ही उनकी बाइक में कोई स्क्रैच आया था और ना ही वे लोग गिरे थे। हुआ ये था कि रुपाली की गाड़ी सिग्नल क्रॉस करने वाली थी क्योंकि उनका पैर ब्रेक से हट गया था वो भी इसलिए क्योंकि उनका बेटा पीछे की सीट से आगे की ओर झुक गया था और उनका फोन छीन रहा था।

एक्ट्रेस की गाड़ी को तोड़ा

एक्सीडेंट के बाद बाइक पर बैठे दोनों लोग तुरंत उतर गए। उसमे से एक शख्स एक्ट्रेस को गाली देने लगता है और दूसरे ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। रुपाली उनसे माफी भी मांगती है, लेकिन वो दोनों नहीं सुनते और जिस शख्स ने खिड़की के शीशे तोड़े उसने फिर विंडस्क्रीन तोड़ा। एक्ट्रेस फिर वहां से चली गईं और उन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। रुपाली को उस वक्त चोट लग गई थी। एक्ट्रेस के बाजू से खून आ रहा था और उनके गाल पर भी निशान पड़ गए थे।

इस बारे में बात करते हुए रुपाली ने कहा था, ‘मुझे पता भी नहीं चला कि मेरी गाड़ी, उनकी बाइक से टच भी हुई। उसमे से एक ने मुझे बुरा कहना शुरू कर दिया। मैंने हाथ जोड़ा और माफी मांगी क्योंकि मेरे साथ मेरा बेटा था।’ 

यह भी पढ़ें : Anupamaa ने वैनिटी वैन में किया जबरदस्त गरबा डांस, फैन्स बोले- ‘थू, थू, थू…’

कोई मर्द मदद के लिए नहीं आया

वैसे बता दें कि रुपाली ने इस मामले पर कई ट्वीट भी किए थे और मुंबई पुलिस को मदद के लिए थैंक्यू भी कहा था। उन्होंने कहा था कि एक्सीडेंट के दौरान उनकी सिर्फ महिलाओं ने मदद की थी। लेकिन कोई मर्द मदद के लिए नहीं आया था। 

अनुपमा इस एक्सीडेंट को कभी नहीं भूल पाती हैं। ये हादसा उनकी लाइफ का सबसे बुरा हादसा है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here