Anupamaa Husband Anuj Kapadia Sister in Law Bold Photoshoot Fans Trolls Warn for Rakhi – Entertainment News India – अनुज कपाड़िया की भाभी ने नाइट सूट पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले


टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले टीवी शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सिल्वर कलर के नाइट सूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अश्लेषा का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है।

बोल्ड अंदाज में नजर आईं अश्लेषा

अश्लेषा सावंत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘थोड़े से दिखावे में किसी को नुकसान नहीं होता।’ कुछ ही मिनटों में तस्वीरों को बेहिसाब लाइक्स मिल गए और कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘कमाल लग रही हो भाभी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपका बड़ा फैन हूं मैम लेकिन आपकी और राखी की जोड़ी जमेगी नहीं।’

बरखा के आते ही शो ने पकड़ी रफ्तार

बता दें कि जब से अनुपमा में अश्लेषा सावंत बरखा बनकर आई हैं तब से शो ने नई रफ्तार पकड़ ली है। अनुपमा के शाह परिवार से अलग होने के बाद उसकी सारी तकलीफें और दुख जैसे पीछे छूट गए थे। लेकिन कपाड़िया परिवार की बहू बनी अनुपमा को ये कहां पता था कि तकलीफें जीवन भर उसका पीछा नहीं छोड़ने वाली हैं।

कब खुलेंगी अनुज कपाड़िया की आंखें?

विदेश में धंधा डूबने के बाद बरखा अपने पति को लेकर भारत आ गई है और अब उसकी नजर अनुज कपाड़िया के बिजनेस पर है। हालांकि अपने भाई और भाभी के प्यार में पागल अनुज कपाड़िया को अपनी भाभी की बुरी नीयत नजर नहीं आ रही है। देखना होगा कि कब अनुज और अनुपमा की आंखें खुलेंगी और सच सामने आएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here