Anupamaa Spoiler Alert 11 January 2022 Kavya to leave Shah House soon


रूपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी ने अलग ही मोड़ ले लिया है। मालविका का अतीत अब उसके सामने आ चुका है और अनुपमा को सब पता चल गया है। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि मालविका डिप्रेशन में है और अनुज कपाड़िया इसके लिए खुद को जिम्मेदार ठहराता है। सालों पहले मालविका घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है और ये बात उसके दिमाग में घर कर चुकी है। इन दिनों सीरियल अनुपमा की कहानी इसी ट्रैक के इर्द गिर्द घूम रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज फैसला लेंगे कि ऐसा करने वालों के खिलाफ वो आवाज उठाएंगे। इस बार वनराज भी उनका साथ देगा। इसी के साथ इस सीरियल में और भी कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। 

घरवालों से माफी मांगेगी अनुपमा 

मालविका की हालत देखकर अनुपमा शाह हाउस में जाकर नया साल मनाने का प्लान रद्द कर देगी। वीडियो कॉल के जरिए अनुपमा अपनी बेटी पाखी से माफी मांगेगी। घरवाले अनुपमा से मालविका की हालत के बारे में जानना चाहेंगे। इस दौरान काव्या को सिर्फ वनराज की ही चिंता खाए जाएगी। काव्या की बातों को सुनकर बाबूजी उसे सभी के सामने ही डांट देंगे। इसके बाद काव्या ऐसा फैसला लेगी कि हर कोई चौंकने वाला है। 

काव्या छोड़ेगी घर 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या घर छोड़कर चली जाएगी। जैसे ही वनराज घर लौटेगा तो काव्या को ना देखकर थोड़ा परेशान होगा। फोन पर उसे काव्या का मैसेज मिलेगा। काव्या वनराज के लिए मैसेज छोड़कर जाएगी कि वो कुछ दिन के लिए शाह हाउस में नहीं रहेगी। वनराज मन ही मन सोचेगा कि काव्या हमेशा के लिए ही क्यों नहीं चली जाती है। इसी के साथ अनुपमा घरवालों के साथ नया साल मनाने की प्लानिंग करेगी। इस पार्टी में अनुपमा और मालविका एक-दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। अब देखना होगा कि काव्या की गैर मौजूदगी में क्या वनराज अपनी हदें पार करेगा या फिर अनुपमा इस बार बात बिगड़ने से पहले ही सब कुछ संभाल लेगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here