Anupamaa Spoiler Alert 24 December 2021 Vanrajs ex wife Anupamaa will use Malvika to take revenge from Kavya read details – Entertainment News India


मशहूर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में रोजाना हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिलता है। अनुपमा को वनराज की जिंदगी से निकालने के बाद काव्या ने चैन की सांस ली ही थी कि अब मालविका ने उसकी नींद उड़ा रखी है। वैसे तो कहने को मालविका अनुज कपाड़िया की बहन है, लेकिन अब तक सिर्फ वनराज के साथ ही उसकी अच्छी बन रही है। ये सब देखकर अब काव्या को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं मालविका उसे अनुपमा की जगह पर ना लाकर खड़ा कर दे। अनुपमा के नए एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि काव्या के होश ही उड़ जाएंगे। 

अनुपमा बनकर दिल जीतना चाहेगी काव्या 

काव्या को अब सिर्फ यही लग रहा है कि वो अनुपमा की तरह बनकर ही वनराज का दिल जीत सकती है। आज के एपिसोड में काव्या बिल्कुल अनुपमा की तरह ही वनराज की एक-एक चीज का ध्यान रखेगी और खुद अपने हाथों से उसका टिफिन तैयार करेगी। काव्या को इस तरह देखकर वनराज उसे उल्टा ताना ही मारेगा। एक बार फिर काव्या और वनराज के बीच इसी बात को लेकर बहस होगी। वनराज काव्या से कहेगा कि अगर वो चाहती है कि घर में शांति बनी रहे तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन कर दे। 

मालविका को घर में रखेगा वनराज 

अनुज और अनुपमा मालविका को ढूंढते हुए परेशान होंगे और उन्हें बार-बार ये बात सताइएगी कि कहीं मालविका खुद के साथ कुछ गलत ना कर ले। दूसरी ओर मालविका वनराज के घर में जाकर बा से परमिशन मांगेगी कि उसे उनके घर में रहने दिया जाए। मालविका की बातों को सुनते ही काव्या के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। काव्या को तब झटका लगेगा जब वनराज मालविका को शाह हाउस में रहने की इजाजत दे देगा। 

अनुपमा चलेगी सबसे बड़ा दांव

अनुज और अनुपमा मालविका को ढूंढते-ढूंढते शाह हाउस पहुंच जाएंगे। काव्या मालविका पर खूब चिल्लाएगी और अनुज अपनी बहन की बेइज्जती नहीं सह पाएगा। तभी मालविका अपना फैसला सुनाएगी कि उसे अपने राज (वनराज) के साथ ही रहना है। तभी अनुपमा भी मालविका को शाह हासउ में रहने की अनुमति दे देगी। अनुपमा का ये फैसला सुनकर काव्या के साथ-साथ हर किसी को झटका लगने वाला है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here