Anupamaa Spoiler Alert Written Update Fans disappointed with Vanraj helping Anuj Kapadia and Anupama – Entertainment News India


टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी इन दिनों एक बहुत महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को दिखाने की कोशिश कर रही है। शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज कपाड़िया की बहन मालविका को डिप्रेशन और एंग्जाइटी की समस्या है। अनुपमा को पता चलता है कि मालविका मैरिटल रेप और घरेलू हिंसा की शिकार रही है। शो में मालविका और अनुज किसी तरह से मालविका को संभालने की कोशिश करते नजर आते हैं जिसे दौरा पड़ा है। लेकिन शो में कुछ ऐसा भी दिखाया जा रहा है जिससे दर्शक खासे नाराज हैं।

वनराज की इमेज सुधारने की कोशिश
अनुपमा और अनुज जहां मालविका को संभालने की कोशिश कर रहे हैं वहीं इसी बीच वनराज शाह की एंट्री कराई गई है। शो में दिखाया जा रहा है कि वनराज शाह अनुपमा और अनुज की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। दर्शक शो में दिखाई जा रही इसी बात से नाराज हैं। फैंस का मानना है कि मेकर्स कहानी के साथ अन्याय कर रहे हैं और वनराज की इमेज को जबरन अच्छा बनाने की कोशिश की जा रही है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दिखाया गुस्सा
अनुपमा देखने वाले तमाम दर्शकों ने ट्वीट करके अपनी आपत्ति दर्ज कराई है और बताया है कि किस तरह उन्हें इस बात की नाराजगी है कि कभी खुद अनुपमा के साथ घरेलू हिंसा और अन्याय कर चुका वनराज आखिर अचानक इतना बदलता हुआ कैसे दिखाया जा सकता है। एक यूजर ने लिखा, ‘उसने अनु को टॉर्चर किया है, उसे डराकर रखा है, अनु को भी पैनिक अटैक आते थे। लेकिन देखो तो जरा, अनुज की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहा है।’

टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर है शो
एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वनराज जब भी महिलाओं के बारे में अच्छे शब्द बोलता है तो मेरा रिस्पॉन्स यही होता है कि आप कितने मजाकिया हो।’ बता दें कि टीवी शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है। शो में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर बहुत तेजी से बढ़ी है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here